अभिषेक का एडॉप्ट ए ब्लॉक और एडॉप्ट ए विलेज प्रोग्राम

राजनांदगांव। डेस्क: छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव लोकसभा क्षेत्र के सांसद अभिषेक सिंह ने ‘एडॉप्ट ए ब्लॉक‘ और ‘एडॉप्ट ए विलेज’कार्यक्रम की शुरूआत की. उन्होंने सीएसआर प्रोजेक्ट्स लांच करने के लिए कार्पोरेट्स कंपनियों को आमंत्रण दिया.

कवर्धा और राजनांदगांव प्रशासन, छत्तीसगढ़ सरकार और एक सीएसआर थिक टैंक कंपनी ‘इंडिया सीएसआर नेटवर्क द्वारा संयुक्त रूप से नई दिल्ली स्थित कांस्टीट्यूशन क्लब में सीएसआर पार्टनरशिप राउंडटेबल के आयोजन में यह आमंत्रण उन्होंने दिया.


एल जी इलेक्ट्रानिक्स, एयरटेल, एच सी एल, जिंदल पॉवर, मारिको इंडंस्ट्रीज, यूनाइटेड कलर्स ऑफ बेनेटन, वोक्कहॉट फाउंडेशन, जुबिलेंट लाइफ साइंसेज जैसे 40 से भी ज्यादा शीर्ष कार्पोरेट के सीएसआर प्रमुखों, 50 से भी ज्यादा एनजीओ और सिविल सोसाइटी संगठनों के लीडर्स, प्रोफेशनल्स एडवाइजरी फर्म्स और सीएसआर थिंक टैंक ने इस फोरम में भाग लिया.

सांसद अभिषेक सिंह ने कहा- हम विभिन्न सामाजिक-आर्थिक विकास परियोजनाओं पर स्थानीय प्रशासन के साथ सहयोग करने के लिए व्यापार संगठनों का तहेदिल से स्वागत करते हैं. उन्होंने कहा-हम सीएसआर के क्षेत्र में कंपनियों और सार्वजनिक क्षेत्र के उद्यमों के साथ काम करने के लिए वास्तव में उत्सुक हैं. हम समयबद्ध और परिणामी सीएसआर परियोजनाओं के कार्यान्वयन के लिए हरसंभव समर्थन और वातावरण प्रदान करेंगे.

डॉ. नीरज सेठ, एसोसिएट पार्टनर, ई.वाई. ने समावेशी विकास के लिए प्रभावी भागीदारी पर तीन सदस्यीय पैनल चर्चा की अध्यक्षता की. पैनल में कुंदन कुमार, आईएएस, सीईओ, जिला पंचायत कबीरधाम रसेन कुमार, संस्थापक इंडिया सीएसआर नेटवर्क और शोभित माथुर, कार्यकारी निदेशक, विजन इंडिया फांउडेशन आदि शामिल थे. इंडिया सीएसआर नेटवर्क के सीईओ डॉ. राणा सिंह ने स्वागत उद्बोधन दिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!