23 साल, अफगानिस्तान, ‘खुदा गवाह’

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: पूरे 23 साल हो गये हैं अमिताभ बच्चन को अपने फिल्म ‘खुदा गवाह’ की शूटिंग किये. अमिताभ को आज भी अफगानिस्तान की वह हवा याद है. अमिताभ बच्चन अभिनीत फिल्म ‘खुदा गवाह’ ने शुक्रवार को 23 साल पूरे कर लिए और वह फिर से फिल्म की पुरानी यादों में खो गए. फिल्म की कहानी एक अफगानी योद्धा के बारे में है, जिसे दुश्मनों की साजिश के कारण वर्षो तक भारतीय जेल में बंद रहना पड़ता है और वह अपने दुश्मनों से बदला लेना चाहता है. अमिताभ ने फिल्म में मुख्य भूमिका निभाई है.

अमिताभ ने अपने आधिकारिक ब्लॉग पर लिखा, “फिल्म ‘खुदा गवाह’ को प्रदर्शित हुए 23 साल गुजर गए, पवन पीपावाला का यही कहना है.” srbachchan…he travels for the film itself would be awe inspiring – Afghanistan, Nepal, Jaipur and so many other in the deep interiors, bringing us close to the stunning visuals that we see and feel .. extraordinarily captured by that magical eye lens of Mukul Anand, our Director, lost to the world at a young age. Very young age !…

अमिताभ ने ट्विटर पर लिखा, “फिल्म ‘खुदा गवाह’ को 23 साल बीत गए और फिल्म एवं अफगानिस्तान की याद अब भी हवा की तरह साफ और ताजा है.”

अमिताभ ने कहा कि फिल्म से जुड़ी यादें संवेदनशील और भावुकता से भरी हैं, जिन्हें कभी भुलाया नहीं जा सकता.

अमिताभ ने फिल्म को याद करते हुए कहा कि मुकुल एस. आनंद के निर्देशन में अलग-अलग स्थानों पर शूटिंग के लिए की गई यात्राएं प्रेरणादायक हैं.

अमिताभ ने लिखा, “फिल्म के लिए अफगानिस्तान, नेपाल, जयपुर और कई सुदूरवर्ती क्षेत्रों की यात्राएं प्रेरणादायक रही हैं.”

अमिताभ जल्द ही निर्देशक बिजॉय नाम्बियार की फिल्म ‘वजीर’ में दिखाई देंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *