जन्म दिवस पर मुसलमान फ्रेंडली मोदी

मुंबई | एजेंसी: मंगलवार को भाजपा के पीएम इन वेटिंग नरेन्द्र मोदी के 63वें जन्म दिवस के मौके पर समर्थको ने उन्हें मुसलमानो के बीच भी लोकप्रिय दिखाने के लिये एक कार्यक्रम आयोजित किया गया है. इस मौके पर उनकी लंबी आयु के लिए मंगलवार को सैंकड़ों मुसलमान यहां ऐतिहासिक मखदूम शाह बाबा दरगाह यानी माहिम दरगाह पर दुआ मांगेंगे. यह जानकारी उनके समर्थकों ने दी है.

भारतीय जनता पार्टी महाराष्ट्र अल्पसंख्यक मोर्चा के अध्यक्ष हैदर आजम ने कहा कि, “हम मोदी की लंबी आयु और सेहतमंद जिदगी और उनके भारत के अगला प्रधानमंत्री बनने के लिए प्रसिद्ध माहिम दरगाह में दुआ मांगेंगे और पुष्प अर्पित करेंगे.” इस दरम्यान दरगाह परिसर में गरीब लोगों को भोजन भी कराएगा.


इसका आयोजन भाजपा की मुंबई महानगर इकाई के अध्यक्ष आशीष शेलार के नेतृत्व में किया जाएगा. विधायक गोपाल शेट्टी ने कहा कि बोरीवली इलाके में हजारों लोग और पार्टी कार्यकर्ता भी इस जश्न को मनाएंगे. पार्टी नेता दिलीप पटेल ने कहा कि गोरेगांव में मोदी के तस्वीर लगे 63 बड़े गुब्बारे हवा में छोड़े जाएंगे.

पटेल ने कहा कि पार्टी ने जन्मदिन के अवसर पर बड़ा केक लाने का भी फैसला किया है जिसे दोपहर में स्थानीय लोगों के बीच बांटा जाएगा.

ज्ञात्वय रहे कि मोदी के दामन पर लगे 2002 के गुजरात दंगो के आरोप को भाजपा मिटाना चाहती है. जिसके लिये सब जतन किये जा रहे हैं.

गौर तलब है कि मंगलवार को ही एम एफ हुसैन का भी जन्मदिन है. यदि वे जीवित होते तो आज 100 वर्ष के होते.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!