बिग बी के कारण ‘युद्ध’ में सफल: आहना

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: अभिनेत्री आहना कुमरा टेलीविजन धारावाहिक ‘युद्ध’ में अपनी सफलता का कारण बिग बी को मानती है. आहना का कहना है कि टेलीविजन धारावाहिक ‘युद्ध’ में बिग बी की उपस्थिति ने शूटिंग का अनुभव आसान बना दिया. बालीवुड में बिग बी के नाम से सम्मानपूर्वक पहचाने जाने वाले अमिताभ बच्चन इन दिनों टीवी सीरियल ‘युद्ध’ में किरदार निभा रहें हैं.

बिग बी तो बालीवुड के बिग बी हैं उनसे मिलकर कोई छोटा नहीं रहता. आहना, अमिताभ की प्रेरणादायी सोहबत में आकर खुश हैं. उन्होंने कहा, “मैंने कभी नहीं सोचा था कि मेरे किरदार का ऐसा असर होगा…मुझे ढेर सारी सकारात्मक प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. यहां तक कि जब खुद मेरे माता-पिता और बहन मेरा धारावाहिक देख रहे हों तो उन्हें भी मुझसे बात करने का समय नहीं मिलता.”


उन्होंने बताया, “मैं वर्ष 2008 से रंगमंच पर काम कर रही हूं. वहीं अनुराग कश्यप ने मुझे देखा और मुझे लेने का फैसला किया.”

आहना, अमिताभ बच्चन के समर्पण और प्रतिबद्धता को नहीं भूल सकतीं.

उन्होंने कहा, “उन्होंने इसे बहुत आसान बना दिया. आप कहते हैं कि मैं उनकी मौजूदगी में घबराई हुई नहीं दिखती. इसका पूरा श्रेय निर्देशक रिभू दासगुप्ता और श्रीमान बच्चन को मिलना चाहिए.”

‘युद्ध’ के लिए अमिताभ बच्चन, आहना के साथ बैठे थे और उनके किरदारों के पूरे इतिहास पर काम किया था.

आहना ने बताया, “मैं जब सेट पर पहुंची तो नहीं जानती थी कि क्या उम्मीद करूं. मैंने सोचा कि अपनी भूमिका कैसे निभाऊंगी. मैं बस इस बात पर ध्यान लगा रही थी कि कैमरे के सामने श्रीमान बच्चन का सामना कैसे करूंगी. उन्होंने यह सब बहुत आसान कर दिया. वह मेरे साथ बैठे और हम अपने किरदार कैसे निभाएं, इस पर काम किया.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!