आमिर 18 साल के जवान!

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: आमिर खान 18 साल के जवान हैं, सुनकर आपकों आश्चर्य हो सकता है परन्तु यही आमिर का दावा है. अब सवाल उठता है कि यदि आमिर खान की उम्र महज 18 साल की है तो पिछले 25 सालों से पर्दे पर किस आमिर की फिल्में आ रही है. मामला कुछ कुछ आमिर की फिल्म ‘तलाश’ के समना रहस्यमयी है. बॉलीवुड सुपरस्टर आमिर खान शनिवार को 50 साल के हो गये, लेकिन आमिर का कहना है कि उन्हें लगता है कि वह 18 पर ही अटक गए हैं. अपने 25 साल के लंबे करियर पर आमिर ने कहा कि वह खुद को मिले अवसरों के लिए शुक्रगुजार हैं.

पत्रकारों के साथ अपने जन्मदिन के एक दिन पहले मनाए गए जश्न में शुक्रवार को आमिर ने कहा, “मेरे लिए 50 केवल एक संख्या है. जहां तक उम्र का सवाल है, यह हमारे दिमाग में अटकी होती है. जब कोई वयस्क हो जाता है तो उसे लगता है कि वह प्रौढ़ अवस्था में पहुंच गया है, लेकिन ज्यादातर लोग एक उम्र पर अटक जाते हैं. मुझे लगता है कि मैं 18 वर्ष का हूं.”


रोमांटिक, हास्य, एक्शन और गंभीर फिल्मों में भूमिकाएं निभाकर दर्शकों के दिलों पर राज करने वाले अभिनेता ने कहा, “जब वह अपने करियर को पीछे मुड़कर देखते हैं तो वह गौरवान्वित और खुश महसूस करते हैं.”

उन्होंने कहा, “मैं अपने 25 साल के करियर के लिए आपका शुक्रगुजार हूं. मैंने वही काम किया जिसका मैंने आनंद उठाया. बहुत ही कम लोगों को यह अवसर मिलता है और मैं इसके लिए एहसानमंद हूं.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!