पापा कहते थे आमिर बड़ा नाम करेगा…

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: आमिर खान ने अपनी पहली फिल्म ‘कमायत से कमायत तक’ के गाने “पापा कहते हैं बड़ा नाम…” को अपने जीवन में चरितार्थ किया है. ‘कमायत से कमायत तक’ के स्कूली लड़के आमिर खान को देखकर कोई नहीं कह सकता था कि वह बॉलीवुड में एक बड़ा नाम बन जायेगा तथा बड़ा नाम करेगा. 50 के पायदान पर पहुंचे आमिर खान ने कई तरह के किरदार किये हैं. जिसमें रोमांटिक हीरो से लेकर ‘गजनी’ तथा ‘पीके’ तक शामिल हैं. आमिर खान की फिल्म ‘पीके’ ने बॉलीवुड के सभी रिकॉर्ड को तोड़ते हुए देश में ही 300 करोड़ का तथा विदेशों को मिलाकर 600 करोड़ रुपयों से ज्यादा की कमाई की है. अब तो यह कहा जा सकता है कि फिल्म ‘कमायत से कमायत तक’ के आमिर ने बड़ा नाम किया है. बॉलीवुड सुपरस्टर आमिर खान शनिवार को 50 साल के हो जाएंगे, लेकिन आमिर का कहना है कि उन्हें लगता है कि वह 18 पर ही अटक गए हैं. अपने 25 साल के लंबे करियर पर आमिर ने कहा कि वह खुद को मिले अवसरों के लिए शुक्रगुजार हैं. पत्रकारों के साथ अपने जन्मदिन के एक दिन पहले मनाए गए जश्न में शुक्रवार को आमिर ने कहा, “मेरे लिए 50 केवल एक संख्या है. जहां तक उम्र का सवाल है, यह हमारे दिमाग में अटकी होती है. जब कोई वयस्क हो जाता है तो उसे लगता है कि वह प्रौढ़ अवस्था में पहुंच गया है, लेकिन ज्यादातर लोग एक उम्र पर अटक जाते हैं. मुझे लगता है कि मैं 18 वर्ष का हूं.”

रोमांटिक, हास्य, एक्शन और गंभीर फिल्मों में भूमिकाएं निभाकर दर्शकों के दिलों पर राज करने वाले अभिनेता ने कहा, “जब वह अपने करियर को पीछे मुड़कर देखते हैं तो वह गौरवान्वित और खुश महसूस करते हैं.”


उन्होंने कहा, “मैं अपने 25 साल के करियर के लिए आपका शुक्रगुजार हूं. मैंने वही काम किया जिसका मैंने आनंद उठाया. बहुत ही कम लोगों को यह अवसर मिलता है और मैं इसके लिए एहसानमंद हूं.”

Papa Kehte Hain Bada Naam Karega-

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *