पान खाये ‘पीके’ हमारों, दिन में 50-60 पान

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: पुरानी हिन्दी फिल्म के गाने पान ‘खाये सैंया हमारों….’ की तर्ज पर आमिर खान ने फिल्म ‘पीके’ की शूटिंग में जमकर पान खायें. बताया जा रहा है कि आमिर खान ने फिल्म ‘पीके’ के शूटिंग के समय एक-एक दिन में 50-60 तक पान खाये. इसके लिये फिल्म के क्रू में एक पान वाले को शामिल कर लिया गया था जो आमिर खान को हर शॉट के पहले पान बना-बनाकर खिलाता था. आमिर खान बालीवुड में ‘मिस्टर परफेक्शनिस्ट’ के नाम से भी जाने जाते हैं. अपने किरदार को वास्तविक बनाने के लिये आमिर खान ने ‘पीके’ के शूटिंग के समय जमकर मेहनत की है. आमिर ने बताया, “मुझे पान खाने की आदत नहीं है, लेकिन इस फिल्म में अपने किरदार के लिए मैंने 50 से 60 पान खाए. हम सेट पर एक पानवाला रखा करते थे.” इससे पहले भी फिल्म ‘गजनी’ के लिये अपने शरीर को तैयार करने के लिये आमिर खान ने दिन में 10-12 अंडे तक खाये थे.

फिल्म ‘पीके’ में आमिर खान के साथ संजय दत्त, अनुष्का शर्मा और सुशांत सिंह राजपूत भी है. बालीवुड में राजकुमार की बनाई फिल्मों में समाज के लिये संदेश होता है. जिसे आमिर खान जैसे ‘मिस्टर परफेक्शनिस्ट’ ही निभा सकते हैं. राजकुमार के बनाये फिल्मों पर बोलते हुए आमिर खान ने कहा, “राजकुमार की अन्य फिल्मों की तरह इसमें भी एक जबर्दस्त संदेश होगा. यह मेरे करियर की सबसे मुश्किल भूमिका है. मैं इस फिल्म में अपने किरदार की वजह से मुश्किल से सो पाया.”

हालांकि, आमिर खान ने फिल्म ‘पीके’ के कहानी के बारे में कुछ नहीं कहा क्योंकि इससे कहानी के बारे में दर्शकों को पहले से ही पता चल जाता है. आमिर खान नहीं चाहतें हैं कि ‘पीके’ के रिलीज होने के पहले उसके कहानी के बारे में दर्शकों को भनक भी लगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *