कलारचना

‘रोबोट 2’ में खलनायक बनेंगे ‘पीके’ के आमिर

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: बालीवुड के ‘मिस्टर परफैक्शनिस्ट’ कहे जाने वाले आमिर खान के पास ‘रोबोट 2’ में काम करने का ऑफर आया है. यदि आमिर खान ने इसके लिये हामी भर दी तो ‘रोबोट 2’, रजनीकांत वाले ‘रोबोट’ से ज्यादा हिट हो सकती है. कारण यह है कि आमिर खान जिस भी रोल को करते हैं उसे पर्दे पर सजीव करने की क्षमता रखते हैं. इसके लिये आमिर खान मेहनत भी बहुत करते हैं. हाल ही में उनकी रिलीज होने वाली फिल्म ‘पीके’ में उन्होंने किरदार को सजीव करने के लिये दिन में 50-60 पान तक खाया. वहीं, ‘गजनी’ फिल्म के किरदार को करने के लिये उन्होंने कठिन कसरत की थी तथा दिन में 10-12 अंडे तक खाये थे. ‘रोबोट’ फिल्म के निर्माण के पहले इसके निर्देशक तथा दक्षिण के नामी फिल्मकार एस शंकर ने सबसे पहले आमिर खान के पास ही प्रस्ताव भेजा था. उस वक्त आमिर ने ना कर दी थी तथा ‘रोबोट’ में रजनीकांत को लिया गया था.

बालीवुड में खबर है कि शंकर अपने फिल्म ‘रोबोट’ का सीक्वल बनाना चाहते हैं तथा उनकी दिली इच्छा है कि ‘रोबोट 2’ में आमिर खान अभिनय करें. बताया जा रहा है कि ‘रोबोट 2’ में आमिर खान का रोल, खलनायकों वाला है. इससे पहले आमिर खान ने फिल्म ‘धूम 3’ में निगेटिव रोल किया था. जिससे जाहिर है कि उन्हें निगेटिव रोल करने में कोई हिचक नहीं है.

रजनीकांत वाले ‘रोबोट’ ने बाक्स ऑफिस में 200 करोड़ रुपयों की कमाई की थी. बालीवुड के सूत्रों के अनुसार निर्देशक शंकर की ‘रोबोट 2’ को बनाने के लिये आमिर खान से अभी बत चल रही है.

error: Content is protected !!