करियर के शीर्ष पर पहुंचना बाकी: आमिर

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: आमिर खान का कहना है कि अभी उनका पतन नहीं होने जा रहा है क्योंकि वे शीर्ष तक नहीं पहुंचे हैं. ‘मिस्टर परफेक्शनिस्ट’ के नाम से मशहूर आमिर खान का दर्शन है कि शीर्ष पर पहुंचने के बाद पतन की शुरुआत होती है. बॉलीवुड में 25 वर्षो से अधिक समय से अपनी अदाकारी के बूते शोहरत की बुलंदियों पर विराजमान ‘मिस्टर परफेक्शनिस्ट’ आमिर खान शनिवार को 50 साल के होने जा रहे हैं. उन्हें यह कहना पसंद नहीं है कि वह अब अपने करियर के शीर्ष पर पहुंच गए हैं. आमिर फिल्म नगरी मुंबई में एक कार्यक्रम में मौजूद थे. इस दौरान जब उनसे पूछा गया कि क्या आपको लगता है कि आप करियर के शीर्ष पर पहुंच गए हैं.

जवाब में उन्होंने कहा, “मैं अभी भी 18 साल का हूं. मुझे नहीं लगता कि मैं अपने करियर के शीर्ष पर पहुंच गया हूं. मेरे अनुसार, ‘शीर्ष’ का मतलब है कि आपका पतन होने जा रहा है, इसलिए मैं उम्मीद करता हूं कि मैं अपने करियर के शीर्ष पर नहीं हूं.”


आमिर ने अपने करियर में ‘कयामत से कयामत’, ‘हम हैं राही प्यार के’, ‘सरफरोश’, ‘लगान’, ‘रंग दे बसंती’, ‘फना’, ‘तारे जमीन पर’, ‘गजनी’, ‘3 इडियट्स’, ‘तलाश’ और ‘पीके’ जैसी सफल फिल्में दी हैं.

फिलहाल वह अगली फिल्म ‘दंगल’ की तैयारी कर रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!