आप को खरीदना चाहती थी भाजपा

नई दिल्ली | संवाददाता: आम आदमी पार्टी ने भाजपा पर पार्टी को तोड़ने का आरोप लगाया है.आम आदमी पार्टी के कस्तूरबा नगर से विधायक मदनलाल ने पार्टी में विभाजन और अरविंद केजरीवाल की सरकार को गिराने के लिए भारतीय जनता पार्टी की तरफ से 20 करोड़ रुपए की पेशकश का आरोप लगाया है.

अभी तक आम आदमी पार्टी से असंतुष्ट बताये जा रहे मदनलाल ने आज संवाददाता सम्मेलन में पार्टी से किसी तरह की नाराजगी से इंकार करते हुए भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी और राज्यसभा में विपक्ष के नेता अरुण जेटली पर आरोप लगाया कि उनके किसी नजदीकी ने संपर्क साधा था. हालांकि मदनलाल ने कहा कि उनके पास इसका कोई साक्ष्य नहीं है. मदनलाल ने कहा मेरा इन नेताओं से कोई सीधा संवाद नहीं हुआ है.


आप के बागी विधायक विनोद कुमार बिन्नी निर्दलीय विधायक रामबीर शौकीन और जनता दल (यू) के विधायक शोएब इकबाल ने कल कहा था कि कई और विधायक उनके संपर्क में हैं. हालांकि इकबाल और शौकीन की आज मुख्यमंत्री से मुलाकात हुई और उन्होंने सरकार को अपना समर्थन जारी रखने की बात कही है.

दूसरी ओर मदनलाल ने कहा कि चुनाव नतीजे आने से पहले सात दिसम्बर को भाजपा की तरफ से उनसे पहली बार संपर्क किया गया. संपर्क करने वाले व्यक्ति ने कहा था कि वह उनकी जेटली से मुलाकात करायेगा. मैंने उस व्यक्ति को डांट दिया था. उन्होंने दस दिन पहले फिर उनसे संपर्क करने का आरोप लगाया है. इस बार दो व्यक्तियों ने संपर्क किया और दावा किया कि वे मोदी को जानते हैं.

आप विधायक ने कहा एक व्यक्ति ने बताया कि वह मोदी का आदमी है.संपर्क करने वाले व्यक्ति का कहना था कि यदि वे नौ विधायकों को आप से अलग कर नयी पार्टी का गठन कर लेते हैं तो वे भाजपा के साथ सरकार में आ सकते हैं. उन्हें मुख्यमंत्री बनाया जायेगा. पार्टी से अलग होने वालों को 20-20 करोड़ रुपए देने की पेशकश की गई. मैंने पूछा 20 लाख, उसने कहा नहीं 20 करोड़ रुपए. उन्होंने कहा कि उसी दिन इस संबंध में पार्टी को सूचित कर दिया था. आप ने सरकार को गिराने के लिए मोदी और जेटली पर साजिश रचने का आरोप लगाया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!