मानहानि का मामला दायर करेगी आप

नई दिल्ली | एजेंसी: आप ने शुक्रवार को कहा है कि मीडिया सरकार द्वारा किया गया स्टिंग ऑपरेशन शरारतपूर्ण, राजनैतिक साजिश का हिस्सा, पत्रकारिता के मूल्यों और मर्यादा के खिलाफ है. पार्टी इसके लिए मीडिया सरकार और स्टिंग को प्रायोजित करने वाले चैनल के खिलाफ आपराधिक मानहानि का मुकदमा दायर करेगी.

आप के नेता योगेंद्र यादव ने यहां एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि सीडी के आरोपों और उसके प्रमाणों में कोई तालमेल नहीं है. पूरी बातचीत को संदर्भ से काटकर दिखाया गया है. इस सीडी के आधार पर किसी उम्मीदवार के खिलाफ आप कोई भी कार्रवाई नहीं कर सकती है.

यादव ने कहा कि इस मामले में प्रेस परिषद और न्यूज ब्राडकॉस्टिंग एसोसिएशन से शिकायत की जाएगी. प्रशांत भूषण इस संदर्भ में शीघ्र ही आपराधिक मानहानि का मुकदमा दायर करेंगे.

इस बीच खबर है कि मीडिया संगठन, मीडिया सरकार ने पूरी असंपादित सीडी निर्वाचन आयोग को सौंप दी है.

यादव ने कहा कि यदि आयोग को पूरी असंपादित सीडी सौंप दी गई है तो वह आयोग से पूरे मामले की जांच कम से कम समय में करने की अपील करेंगे. वह आग्रह करेंगे कि आयोग मामले की जांच 48 घंटे में कर सके तो सबसे बेहतर होगा. यदि इस जांच में आप का कोई उम्मीदवार दोषी पाया गया तो पार्टी उसकी उम्मीदवारी वहीं खत्म कर देगी और इसके लिए सार्वजनिक घोषणा करेगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *