फरार भाजपा विधायक गिरफ्तार

टीकमगढ़ | एजेंसी: मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ जिले से भारतीय जनता पार्टी के विधायक के.के. श्रीवास्तव को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. विधायक पर मारपीट और अपहरण का आरोप है. वह पिछले एक साल से फरार थे. सूत्र विधायक के स्वयं कोतवाली थाने में आत्मसमर्पण करने की बात कह रहे हैं. पुलिस के अनुसार, विधायक के.के. श्रीवास्तव ने 20 अगस्त, 2014 को अपने चार साथियों के साथ मिलकर जनपद पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी उदयराज के कार्यालय में घुसकर उनसे मारपीट की और बाद में उन्हें अगवा कर लिया. पुलिस ने इस संबंध में अपहरण, मारपीट और शासकीय कार्य में बाधा डालने का मामला दर्ज किया था.

पुलिस अधीक्षक निमिष अग्रवाल ने संवाददाताओं को बताया कि विधायक को शुक्रवार को गिरफ्तार किया गया. अपहरण में उपयोग किया गया वाहन भी जब्त कर लिया गया है.

उल्लेखनीय है कि पीड़ित अधिकारी उदयराज की शिकायत पर विधायक और उसके साथियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया गया. उदयराज ने इस मामले में पुलिस के ढुलमुल रवैये के खिलाफ अदालत का भी दरवाजा खटखटाया. अदालत के निर्देश के बाद पुलिस हरकत में आई, जिसके बाद शुक्रवार को आरोपी विधायक को गिरफ्तार कर लिया गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *