पंगे के बाद पंचोली जमानत पर रिहा

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: पब में पंगा करने के बाद गिरफ्तार पंचोली जमानत पर रिहा हुये. आदित्य पंचोली पर आरोप है कि उन्होंने पब के सुरक्षाकर्मी से मारपीट की थी. मुंबई के एक पब में झगड़ा करने के आरोप में फिल्म अभिनेता आदित्य पंचोली को रविवार को गिरफ्तार किया गया, हालांकि बाद में मुंबई के एक दंडाधिकारी ने उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया. एक अधिकारी ने कहा, “आदित्य पंचोली को रविवार सुबह गिरफ्तार किया गया था. उनका सी प्रिंसेज होटल के पब में एक सुरक्षाकर्मी के साथ झगड़ा हो गया था.”

पुलिस के मुताबिक, शनिवार देर रात जुहू के होटल सी प्रिंसेज में स्थित ट्रायोलॉजी पब में 50 वर्षीय पंचोली का एक सुरक्षाकर्मी के साथ झगड़ा हो गया. घटना शनिवार मध्य रात्रि की है.


घटना के समय पंचोली कथित रूप से नशे में धुत्त थे. पब में काफी देर से केवल पश्चिमी गीत बजाए जा रहे थे, लेकिन आदित्य ने अपने पसंदीदा हिंदी फिल्म के गीतों को बजाने के लिए डीजे से कहा था. डीजे ने उनके अनुरोध को नकार दिया.

इस कारण पंचोली की डीजे से कहासुनी हो गई, यहां तक कि पब के काउंटर को भी नुकसान पहुंचा. जिसके बाद होटल के सुरक्षाकर्मियों ने बीच-बचाव किया और आदित्य को परिसर से बाहर जाने के लिए कहा.

इससे नाराज पंचोली ने सुरक्षाकर्मी 28 वर्षीय मंदार पटोले को गाली दी और धक्का-मुक्की की. पंचोली ने सुरक्षाकर्मी के सिर पर अपने मोबाइल फोन से भी हमला कर दिया.

सांताक्रूज पुलिस उन्हें होटल से दूर ले गई और उनकी चिकित्सा जांच के बाद रविवार सुबह उन्हें आपराधिक धमकी, उपद्रव, शांति भंग करने और उत्पीड़न के आरोपों में गिरफ्तार कर लिया.

रविवार दोपहर उन्हें बांद्रा की अदालत में दंडाधिकारी के समक्ष पेश किया गया, जिन्होंने न्यायकि हिरासत के बाद उन्हें जमानत दे दी.

यह कोई पहला मामला नहीं है जब पंचोली ने खुद को मुसीबत में डाला हो. 2013 में वर्सोवा स्थित अपनी हाउसिंग सोसाइटी में पड़ोसी के साथ पार्किंग को लेकर हुए विवाद में भी उन पर मामला दर्ज किया गया था.

पिछले साल भी उनके बेटे सूरज पंचोली के बारे में एक महिला पत्रकार द्वारा असुविधाजनक सवाल पूछे जाने पर उन पर महिला के साथ अशिष्टता से पेश आने का आरोप हैं.

सूरज पंचोली कथित तौर पर अभिनेत्री जिया खान के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रहते थे. उन्हें 10 जून 2013 को जिया खान को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. जिया ने तीन जून 2013 को आत्महत्या कर ली थी.

बंबई उच्च न्यायालय ने सूरज को दो जून 2013 को जमानत दी थी. जिया की मां राविया खान ने अपनी बेटी की मौत के लिए सूरज को जिम्मेदार ठहराया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!