अहमदाबाद में ‘शाहरुख हाय हाय’

अहमदाबाद | मनोरंजन डेस्क: अहमदाबाद में ‘शाहरुख हाय हाय’ के नारे लगे तथा उनके कार पर पथराव किया गया. अहमदाबाद में शाहरुख के विरोध में विश्व हिन्दू परिषद ने उनका पुतला भी जलाया. बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की कार पर कुछ शरारती तत्वों ने रविवार को पथराव कर दिया से हमला किया, हालांकि वह कार में नहीं थे और बाल-बाल बच गए. वह यहां फिल्म ‘रईस’ की शूटिंग कर रहे थे. पुलिस के मुताबिक, एक भीड़ ने ‘जय श्री राम’ और ‘शाहरुख हाय हाय’ के नारे लगाए और कुछ दूरी पर खड़ी कार पर पत्थर से हमला कर दिया.

फिल्म ‘रईस’ 1980 के दशक में शहर के अंडरवल्र्ड डॉन अब्दुल लतीफ शेख के जीवन पर आधारित है, वह पुलिस मुठभेड़ में मारा गया था.


राहुल ढोलकिया द्वारा निर्देशित फिल्म ‘रईस’ में शाहरुख खान के साथ पाकिस्तानी अभिनेत्री महीरा खान भी हैं. राहुल ढोलकिया ने इससे पहले 2002 गुजराज दंगों पर आधारित विवादास्पद फिल्म ‘परजानिया’ बनाई थी.

यहां के सारखेज रोजा मस्जिद और दरगाह परिसर में भी फिल्म के कुछ हिस्सों की शूटिंग की गई. वहीं रोजा परिसर की सुरक्षा में 200 पुलिसकर्मी तैनात थे.

इस बीच, पुलिस ने विश्व हिंदू परिषद के दर्जन से अधिक कार्यकर्ताओं को आश्रम रोड पर अभिनेता का पुतला जलाने के आरोप में हिरासत में ले लिया.

गौरतलब है कि पिछले सप्ताह प्रदर्शनकारियों के एक समूह ने कच्छ के रण में शाहरुख खान के प्रवेश पर प्रतिबंध लगाने की मांग की थी. उन्होंने जिला कलेक्टर के कार्यालय के पास विरोध प्रदर्शन भी किया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!