AIB Roast में भाषाई हिंसा: आमिर

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: बालीवुड के ‘मिस्टर परफेक्शनिश’ आमिर खान को कथित कॉमेडी शो ‘एआईबी रोस्ट’ में भाषाई हिंसा नजर आई जिससे उन्हें मानसिक चोट पहुंची है. आमिर खान ने इसी के कारण ‘एआईबी रोस्ट’ का पूरा शो नहीं देखा. आमिर खान ने कहा, “मैंने इस शो को पूरा नहीं देखा, क्योंकि इसकी छोटी सी झलक ने ही मुझे परेशान कर दिया.”

इस शो को अधूरा देखने के बाद आमिर खान ने अर्जुन कपूर तथा करण से मुलाकात कर बताया कि उन्हें यह ‘एआईबी रोस्ट’ हिंसात्मक लगी है. आमिर ने उन दोनों से कहा, “अगर आप क्रिएटिव हैं, तो मुझे बिना चोट पहुंचाए और गाली दिए हंसा कर बताएं.”


उल्लेखनीय है कि स्टैंडअप कॉमेडियन समूह ‘ऑल इंडिया बक..’ द्वारा आयोजित ‘एआईबी रोस्ट’ एक चैरिटी कार्यक्रम है. यह दिसंबर 2014 को मुंबई के एक स्टेडियम में हुआ था, जिसे 4,000 दर्शकों ने लाइव देखा था. इसमें अप्रिय भाषा के जरिए बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह व अर्जुन कपूर की हंसी उनकी मौजूदगी में ही उड़ाई गई थी. इस कार्यक्रम के प्रस्तोता फिल्मकार करण जौहर थे. इस कार्यक्रम का वीडियो 28 जनवरी को एआईबी के यूट्यूब पेज पर डाला गया.

इससे पहले इस शो ‘एआईबी रोस्ट’ का सलमान खान तथा अन्य संगठनों ने विरोध किया था. जिसके कारण इसके क्लिप को यू ट्यूब से हटा दिया गया था. गौरतलब है कि आमिर खान स्वंय भई सत्यमेव जयते जैसा शो करते हैं जिसे खूब पसंद किया जाता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!