‘शमिताभ’ से भावविभोर हुईं ऐश्वर्य

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: लगता है कि निर्देशक बाल्की तथा अमिताभ ने फिर से कमाल कर दिया है तभी तो ऐश्वर्य ‘शमिताभ’ के ट्रेलर से भावविभोर हो गई है. निर्देशक आर. बाल्की की फिल्में लीक से हटकर हुआ करती हैं तथा इससे पहले के उनके दो फिल्मों ‘चीनी कम’ और ‘पा’ में अमिताभ ने दर्शकों की वाहवाही बटोरी थी. फिल्म ‘पा’ को अमिताभ के अभिनय तथा इसके मेकअप के लिये लंबे समय तक याद किया जायेगा. इस फिल्म ‘पा’ ने बच्चों तथा बड़ों दोनों को प्रभावित किया. अब फिल्म ‘शमिताभ’ के साथ भी ऐसा ही कुछ होने जा रहा है. ऐश्वर्य की बातो से जाहिर है कि फिल्म ‘शमिताभ’ में अमिताभ एक नये अवतार में दर्शकों के समक्ष पेश होने जा रहें हैं. ऐश्वर्य की बातों से फिल्म ‘शमिताभ’ के प्रति उत्सुकता बढ़ गई है. फिल्म अभिनेत्री ऐश्वर्य राय फिल्मकार आर. बाल्की की आने वाली फिल्म ‘शमिताभ’ का ट्रेलर देख भावविभोर हो गईं. फिल्म में उनके ससुर अभिनेता अमिताभ बच्चन ने काम किया है. ऐश्वर्य ने कहा कि वह बॉलीवुड के महानायक कहलाने वाले कलाकार अमिताभ को एक नए अवतार में बड़े पर्दे पर देखने का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं.

‘शमिताभ’ के निर्माताओं ने बुधवार को मुंबई में एक कार्यक्रम में फिल्म का ट्रेलर जारी किया. अभिनेता धनुष ने भी फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है.

एक सौंदर्य प्रसाधन का उद्घाटन करने पहुंचीं ऐश्वर्य से जब ‘शमिताभ’ के ट्रेलर पर प्रतिक्रिया देने के लिए कहा गया, तो उन्होंने कहा, “फिल्म का विचार काफी दिलचस्प है. मुझे लगता है कि बाल्की और पापा जब भी साथ आते हैं, तो उन्हें देखना कमाल होता है.”

इससे पहले बाल्की और अमिताभ ने ‘चीनी कम’ और ‘पा’ में साथ काम किया था.

ऐश्वर्य ने कहा, “एक रचनात्मक इंसान और एक कलाकार होने के नाते मैं इस कहानी को रुपहले पर्दे पर देखने के लिए बेहद उत्सुक हूं.”

फिल्म ‘शमिताभ’ के माध्यम से सुपरस्टार कमल हासन की बेटी अक्षरा हासन फिल्मों में कदम रख रही हैं. फिल्म छह फरवरी को प्रदर्शित हो रही है.

SHAMITABH Official Video Trailer-

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *