ऐश्वर्य का मौन-व्रत

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: इन दिनों ऐश्वर्य राय ने मौन-व्रत रखा है. जी हां, ऐश्वर्य राय बच्चन ने पनामा पेपर्स लीक पर मौन-व्रत रखा है. वह इससे जुड़े किसी भी सवाल पर उत्तर देने से हिचकिचाती है. ऐश्वर्य राय बच्चन पनामा पेपर लीक में कथित तौर पर अपना नाम सामने आने के बाद उठ रहे सवालों पर चुप्पी साधे हुए हैं. वह यहां गुरुवार को अपनी आगामी फिल्म ‘सरबजीत’ के ट्रेलर लांच मौके पर भी इस बाबत जवाब देने से बचीं. ट्रेलर लांच के दौरान जब एक संवाददाता ने उनसे पनामा पेपर लीक के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा, “इस संबंध में पहले ही बयान दिया जा चुका है. उम्मीद करती हूं कि आप सब इससे वाकिफ हैं.”

‘पनामा पेपर’ खोजी पत्रकार अंतर्राष्ट्रीय संघ और दुनियाभर के 100 से ज्यादा अन्य समाचार संगठनों की जांच पर आधारित एक वैश्विक दस्तावेज है, जिसमें महानायक अमिताभ बच्चन व उनकी पुत्रवधू ऐश्वर्य राय बच्चन सहित 500 से ज्यादा भारतीयों द्वारा कथित तौर पर कर चोरी कर विदेशों में किए गए निवेश का खुलासा किया है.

भारत में प्रकाशित होने वाले अंग्रेजी समाचारपत्र ‘द इंडियन एक्सप्रेस’ ने उक्त जांच रिपोर्ट से संबंधित जानकारी प्रकाशित की है, जिसमें आरोप लगाया गया है कि अमिताभ व ऐश्वर्य सहित कई लोग पनामा में कंपनियों के निदेशक हैं.

इस बारे में पूछे जाने पर पहले ऐश्वर्य के मीडिया सलाहकार ने ‘द इंडियन एक्सप्रेस’ से कहा था कि यह जानकारी झूठी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *