जोगी ने कांग्रेस को कहा अलविदा

रायपुर | समाचार डेस्क: अजीत जोगी ने बुधवार को सोनिया गांधी को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा भेज दिया. जोगी ने कहा कि छत्तीसगढ़ में भारतीय जनता पार्टी के कुशासन से मुक्ति जरूरी है. उनके द्वारा जन सहयोग से बनाई जा रही पार्टी ही छत्तीसगढ़ में भारतीय जनता पार्टी को सत्ता से मुक्त करने की क्षमता रखती है.

जोगी ने यह भी कहा कि 21 जून को ग्राम आवाज के द्वितीय चरण में वे ठाठापुर (मुख्यमंत्री के क्षेत्र) में आयोजित कार्यक्रम में शिरकत करेंगे.


जोगी की ‘आदिवासी एक्सप्रेस’

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के क्षेत्र में ग्राम आवाज के कार्यक्रम से मुख्यमंत्री स्वत: भयभीत हैं, इसलिए तेरह वर्षों में पहली बार मुख्यमंत्री ने अपने गृहग्राम ठाठापुर में रात्रि विश्राम कर एवं पंच-सरपंचों को नई राजधानी में घुमाने की योजना बना तीस करोड़ रुपये खर्च करने को आतुर हो गए हैं.

अजीत जोगी की दिग्गजों से गुफ्तगू

उधर जोगी समर्थक कांग्रेस नेता धरमजीत सिंह ने बयान दिया है कि छत्तीसगढ़ प्रभारी हरिप्रसाद कांग्रेस का सफाया पूरी तरह से कर लेगा फिर यहां से जायेगा. उन्होंने कहा कांग्रेस से इस्तीफों का दौर जारी है कुछ दिन बाद पार्टी में बिना जनाधार वाले नेता ही बचेंगे.

‘कांग्रेस को पहले दिग्विजय मुक्त करें’

धर्मजीत सिंह ने चरणदास महंत और टीएस सिंहदेव पर ली चुटकी लेते हुये कहा जब प्रदेश में बच्चों को जहरीला दूध पीकर मर रहे थे तब चरणदास महंत कैरम खेल रहे थे और मिठाई खा रहे थे. धर्मजीत सिंह ने टिप्पणी की कि नेता प्रतिपक्ष कीनिया के मसाइमारा के जंगल में आराम फरमा रहे है.

One thought on “जोगी ने कांग्रेस को कहा अलविदा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!