अक्षय और मैं दोस्त: जॉन अब्राहम

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: अक्षय कुमार अभिनीत दो फिल्मों ‘वेलकम’ तथा ‘हेरा-फेरी’ के सीक्वल में जॉन अब्राहम द्वारा अभिनय किये जाने से उनके दोस्ती में कोई फर्क नहीं आया है. अक्षय कुमार ने फिल्म ‘वेलकम’ तथा ‘हेरा-फेरी’ में यादगार अभिनय किया था. उसके बाद उनकी बनने वाली सीक्वल ‘वेलकम बैक’ और ‘हेरा-फेरी 3’ में निर्माता ने जॉन अब्राहम को साइन किया है. जिससे बालीवुड में अटकले लगाई जा रही है कि इनफिल्मों को साइन करने से जॉन की अक्षय के साथ अनबन हो गई है. इन्ही अटकलों पर विराम लगाते हुए जॉन अब्राहम ने स्पष्ट किया है कि आज भी उनके बीच अच्छी दोस्ती है. अभिनेता जॉन अब्राहम ने ‘वेलकम बैक’ और ‘हेरा-फेरी 3’ में अक्षय कुमार की जगह ले ली है. लेकिन उनका कहना है कि इससे उनके बीच की दोस्ती पर कोई प्रभाव नहीं पड़ा है. अक्षय के साथ अनबन के बारे में पूछे जाने पर जॉन ने कहा, “जब मैंने ‘वेलकम बैक’ साइन की तो मैंने अक्षय को फोन कर सबसे पहले यह खबर दी. वह बहुत खुश हुआ और उसने कहा कि काम करने के लिहाज से यह एक अच्छी फिल्म है.”

‘हेरा-फेरी 3’ के दौरान भी मैंने उसे इस बारे में बताया था और वह मेरा एक अच्छा दोस्त है.. हम पहले साथ काम कर चुके हैं. हम अच्छे दोस्त हैं. हमारे बीच कोई अनबन नहीं है.


फिल्म निर्देशक नीरज बोरा ‘हेरा-फेरी 3’ का निर्देशन कर रहे हैं. इस फिल्म में जॉन के साथ अभिषेक बच्चन, परेश रावल और सुनील सेट्टी भी होंगे.

जॉन इससे पहले ‘मद्रास कैफे’ फिल्म में नजर आए थे. इस फिल्म के निर्माता वह स्वयं थे. वैसे भी बालीवुड में ‘धूम’ के सीक्वल में अलग-अलग हीरो हैं तथा ऐसा बालीवुड में किये जाने की परंपरा रही है. ऐसा यदि फिल्म ‘हेरा-फेरी 3’ और ‘वेलकम बैक’ के साथ किया जा रहा है तो नया क्या है?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!