शराबी अमिताभ याने ‘शमिताभ’

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: फिल्म ‘शमिताभ’ में सफेद दाढ़ी वाले अमिताभ पहली बार शराब पीते नजर आयेंगे. इसीलिये इस फिल्म का नाम ‘शमिताभ’ याने शराबी अमिताभ रखा गया है. अमिताभ ने फिल्म ‘शराबी’ से पहले भी फिल्मों में शराब पी थी तथा उसके बाद भी कई फिल्मों में उन्होंने शराब पी, परन्तु पहली बार एक बूढ़े के किरदार में अमिताभ शराब पीते नजर आयेंगे. फिल्म ‘शमिताभ’ में अमिताभ बच्चन कहते हैं, “है कोई पानी जो चढ़ता है विस्की के बिना… वह पानी है, मैं विस्की हूं.” जाहिर है कि इस फिल्म ‘शमिताभ’ में भी अमिताभ, ‘दाग’ वाले दिलीप कुमार का ही अनुशरण करेंगे.

उल्लेखनीय है कि अमिताभ के शराबी वाले एक्टिंग को दिलीप कुमार की नकल कहा जाता है. बहरहाल, महानायक अमिताभ बच्चन ने अपनी आगामी फिल्म ‘शमिताभ’ का ट्रेलर जारी किया. आर. बाल्की निर्देशित इस फिल्म में अमिताभ एक अलग अवतार में नजर आएंगे. फिल्म का ट्रेलर मंगलवार को जारी किया गया. अमिताभ ने कहा, “इस फिल्म के लिए हमने अलग लुक आजमाए हैं और इस लुक पर कुछ अंतर्राष्ट्रीय मेकअप आर्टिस्ट ने काम किया है. हमने इस फिल्म के लिए बहुत मेहनत की है. मेकअप आर्टिस्ट दीपक सावंत ने भी मेरे लुक पर काम किया.”


71 वर्षीय अमिताभ ‘शमिताभ’ में सफेद दाढ़ी-मूंछ में दिखेंगे. फिल्म में धनुष और अक्षरा हासन भी हैं.

अमिताभ, बाल्की के साथ पूर्व में ‘पा’ और ‘चीनी कम’ फिल्मों में काम कर चुके हैं. उनका कहना है कि बाल्की हमेशा ही मजेदार कहानी लेकर आते हैं.

उन्होंने कहा, “बाल्की हमेशा ही कुछ मजेदार कहानियां लेकर आते हैं. वह हमेशा ‘पा’ और ‘चीनी कम’ जैसी बेहद ही अलग-अलग कहानियां लाते हैं और मुझे हैरान कर देते हैं.” फिल्म ‘शमिताभ’ के ट्रेलर के लांच के वक्त इतनी भीड़ थी कि ऐसा लग रहा था कि मानो फिल्म ही रिलीज हो रही है. फिल्म ‘शमिताभ’ 6 फरवरी को रिलीज होगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!