‘ब्रदर्स’ जरूर देखिये: आलिया

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: आलिया भट्ट ने कहा है कि वह निर्देशक करण मल्होत्रा की फिल्म ‘ब्रदर्स’ देखने के बाद उनके साथ काम करने को उत्साहित हैं. आलिया भट्ट गुरुवार को यहां अक्षय कुमार और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म ‘ब्रदर्स’ के विशेष प्रदर्शन में उपस्थित थीं.

आलिया से फिल्म के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, “यह बहुत ही गहन और भावनात्मक फिल्म है. मुझे लगता है कि हर किसी को यह फिल्म जरूर देखनी चाहिए.”


उन्होंने फिल्म में अक्षय और सिद्धार्थ के काम की भी सराहना की. उनसे करण मल्होत्रा के निर्देशन के बारे में पूछे जाने पर आलिया ने कहा, “उन्होंने ‘ब्रदर्स’ जैसी इतनी बड़ी फिल्म बनाई, उसे इतना भावनात्मक बनाया. मैं करण के साथ उनकी अगली फिल्म में काम करने को लेकर उत्साहित हूं.”

करण मल्होत्रा द्वारा निर्देशित धर्मा प्रोडक्शंस की फिल्म में जैकलीन फर्नाडीज के साथ जैकी श्रॉफ और शैफाली शाह भी मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म देखने के बाद कुछ बॉलीवुड सितारों ने ट्विटर पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की.

-शाहरुख खान : करण जौहर ऑल द बेस्ट, ब्रदर्स के लिए आपको और पूरी टीम को शुभकामनाएं.

-ऋतिक रोशन : ब्रदर्स आउटस्टैंडिंग है!! मेरे दोस्तों को प्यार.

-अरशद वारसी : कल रात ‘ब्रदर्स’ देखी, यह फिल्म हिंदी फिल्मों में अब तक की सबसे नाटकीय और सबसे अच्छी स्पोर्टस एक्शन फिल्म है. निर्देशन, प्रदर्शन, संपादन सुपर है.

-सानाक्षी सिन्हा : ब्रदर्स!!! एमएमए (मार्शल आर्ट के साथ) की उत्साहित दुनिया के साथ भावनात्मक पारिवारिक गाथा है.

-सोफी चौधरी : अक्षय, सिद्धार्थ और जैकी श्रॉफ का प्रदर्शन बहुत खास है.

-तनीषा मुखर्जी : करण, सिद्धार्थ, अक्षय, जैकलीन, शेफाली आप सभी ने एक अलग हटकर रोमांचक भावनात्मक अनुभव बनाया है!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!