आलिया चाहती है ऐतिहासिक फिल्में

मुंबई | एजेंसी: हालिया प्रदर्शित फिल्म ‘लुटेरा’ से अभिनेत्री आलिया भट्ट इतनी ज्यादा प्रभावित हैं कि वह भी ऐतिहासिक पृष्ठभूमि पर आधारित फिल्म में काम करना चाहती हैं. लेकिन वह सिर्फ कहानी के लिए नहीं बल्कि किसी खास दौर की स्टाइल और रूप-सज्जा के लिए ऐतिहासिक फिल्म का हिस्सा बनने की इच्छुक हैं.

सोमवार को ‘हार्पर बाजार’ पत्रिका के आवरण पृष्ठ के अनावरण के मौके पर मौजूद 20 वर्षीया आलिया ने कहा, “मैं अपने करियर में कम से कम एक ऐतिहासिक पृष्ठभूमि वाली फिल्म जरूर करना चाहूंगी. मुझे लगता है कि ऐतिहासिक फिल्में संवेदनशील और मनोरंजक ही नहीं होतीं, बल्कि इनमें उम्दा फैशन और स्टाइल देखने को मिलती है.”

आलिया ने 1950 के दशक की पृष्ठभूमि पर आधारित सोनाक्षी सिन्हा और रणवीर सिंह अभिनीत ‘लुटेरा’ के बारे में कहा, “मुझे ‘लुटेरा’ बेहद पसंद आई. यह बेहद खूबसूरत फिल्म है. यदि आप फिल्म देखेंगे तो हर दृश्य इतना बेहतरीन है कि आपकी नजर में बस जाता है.”

यह पूछने पर कि वह अपने करियर में किस तरह की फिल्में करना चाहती हैं, आलिया ने कहा, “मैं अलग-अलग तरह की बहुत सारी फिल्में करना चाहती हूं और चाहती हूं कि मेरी हर फिल्म अलग हो, चुनौतीपूर्ण हो और दर्शकों को पसंद आए.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *