आलिया के पापा उसके दोस्त

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: बॉलीवुड की ‘लिपलॉक क्वीन’ आलिया भट्ट के पिता महेश भट्ट उसके सबसे अच्छे दोस्त हैं. इसी कारण से आलिया हर मुसीबत की घड़ी में उन्हें ही याद करती हैं. महेश भट्ट ने भी अपनी बेटी आलिया के साथ बराबरी का व्यवहार करके यह मुकाम हासिल किया है. फिल्म ‘कपूर एंड संस’ में काम करके आलिया को अहसास हुआ कि वह अपने परिवार तथा पिता को कम समय दे पाती है. आलिया भट्ट ने बताया कि जब भी वह घबराई हुई या परेशान होती हैं तो सबसे पहले अपने पापा को याद करती हैं. पिता के साथ रिश्ते के बारे में पूछे जाने पर 22 वर्षीय आलिया ने कहा, “वह मेरे साथ बराबरी का व्यवहार करते हैं और यह पापा और बेटी के रिश्ते का बेहतर तरीका है. वह दोस्त की तरह हैं, वह बड़े हैं और हर स्थिति को संभालना जानते हैं.”

उन्होंने कहा, “घबराहट में मैं सबसे पहले अपने पापा को याद करती हूं.”

आलिया की आगामी फिल्म ‘कपूर एंड संस’ है, जो एक पारिवारिक फिल्म है. वहीं आलिया का मानना है कि लोग अपने परिवार को महत्व नहीं देते हैं.

उन्होंने कहा, “हम अपने परिवार को समय नहीं देते हैं. मैं काफी समय से अपने परिवार से नहीं मिली हूं, क्योंकि मेरा शेड्युल काफी व्यस्त है, मुझे लगता है कि ऐसा नहीं होना चाहिए. यह फिल्म कपूर परिवार पर आधारित है और मैं फिल्म में इस परिवार का हिस्सा नहीं हूं.”

उन्होंने कहा, “मैं फिल्म में अधिक दिखाई नहीं दूंगी, लेकिन मेरे लिए अधिक दिखना नहीं, बल्कि गुणवत्ता मायने रखती है.”

शकुन बत्रा द्वारा निर्देशित फिल्म ‘कपूर एंड संस’ 18 मार्च को रिलीज होगी. इसमें आलिया के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा और फवाद खान हैं. ऋषि कपूर, रत्ना पाठक, रजत कपूर की भी फिल्म में अहम भूमिका है.

Kapoor & Sons | Official Trailer |

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *