मंत्री ने किया मेयर पर मुकदमा

बिलासपुर | संवाददाता: छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री अमर अग्रवाल ने कांग्रेस नेत्री तथा बिलासपुर की महापौर वाणी राव पर मुकदमा दायर किया है. अमर अग्रवाल ने यह मुकदमा कांग्रेस के राज्य सचिव विवेक बाजपेयी पर भी दायर किया है. उन्होंने सोमवार को स्थानीय अदालत में पहुंच कर दोनों के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज कराया है.

गौरतलब है कि बिलासपुर के बहुचर्चित भदौरा जमीन घोटाला कांड में अमर अग्रवाल की कथित संलिप्तता को लेकर कांग्रेस ने धरना प्रदर्शन किया था. यह धरना बिलासपुर के नेहरु चौक में आयोजित किया गया था.

अमर अग्रवाल ने आरोप लगाया है कि इस आयोजन में उनके खिलाफ अभद्र एवं असंयमित भाषा का प्रयोग किया गया था तथा छवि खराब करने के लिये झूठे आरोप लगाये गये थे. इससे पहले उन्होंने मेयर वाणी राव एवं विवेक बाजपेयी को 100 करोड़ की मानहानि का नोटिस भिजवाया था और कहा था कि सार्वजनिक सभा का आयोजन कर के वे मंत्री से माफी मांगें. लेकिन इस मामले में दोनों की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आने के बाद अमर अग्रवाल ने आज स्थानीय अदालत में मानहानि का मुकदमा दायर किया है.

इधर इस मुद्दे पर सीजी खबर से बातचीत करते हुये बिलासपुर की महापौर वाणी राव ने कहा कि उन्हें फिलहाल इस मामले में कोई सूचना नहीं मिली है. उन्होंने कहा कि समय आने पर हरेक सवाल का जवाब देने के लिये वे तैयार हैं. उन्होंने कहा कि भदौरा जमीन घोटाला कांड को लेकर कांग्रेस पार्टी ने सभा का आयोजन किया था और अगर उससे संबंधित कोई मामला दायर हुआ है तो वे पार्टी के लोगों के साथ मिल-बैठ कर इस बारे में आगे की रणनीति पर विचार करेंगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *