चोर एक हो जायें यानी राजा प्रमाणिक- अमित शाह

पटना | संवाददाता: भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कहा है कि जब सभी चोर एक हो जायें तो समझ लो राजा प्रमाणिक है. वे बिहार में एनडीए के गठबंधन के खिलाफ यूपीए के महागठबंधन को लेकर अपने विचार व्यक्त कर रहे थे. उन्होंने चाणक्य के हवाले से कहा कि महान चाणक्य ने बताया था कि जब सभी चोर एक साथ हो जाएं तो समझ लो राजा प्रामाणिक है.

अमित शाह ने कहा कि बिहार में भाजपा और जेडीयू मिल कर चुनाव लड़ेंगे. अमित शाह ने कहा कि बिहार की सभी 40 सीटों पर इस गठबंधन को जीत हासिल होगी. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी इस पर मुहर लगाते हुये कहा कि दोनों पार्टियों का गठबंधन अटूट है.


गुरुवार को पटना पहुंचे भाजपा अध्यक्ष ने सुबह का नाश्ता नीतीश कुमार के साथ किया, जिसके बाद उन्होंने एक सभा को संबोधित किया. माना जा रहा है कि भोजन पर रात को होने वाली मुलाकात में दोनों ही पार्टियों के बीच सीटों के बंटवारे पर भी फैसला हो जायेगा.

इस अवसर पर अमित शाह ने कहा कि 2019 के चुनाव में बीजेपी गठबंधन को पू्र्ण बहुमत के साथ सरकार बनानी है और इसके लिए कार्यकर्ताओं को पूरी लगन से काम करना होगा. शाह ने कहा कि बिहार में महागठबंधन को हार का सामना करना होगा. अमित शाह ने कांग्रेस पर सवाल उठाते हुये कहा कि राहुल बाबा को सवाल पूछने का अधिकार नहीं है और जनता आपसे 4 पीढ़ियों का जवाब मांग रही है. जनता जानना चाहती है कि 55 साल के शासन में आपने देश के लिए क्या किया.

अमित शाह ने कहा कि आतंकवाद के मुद्दे पर कांग्रेस को घेरते हुये कहा कि कांग्रेस की सरकार के वक्त आतंकी हमले होते थे और हमारी सरकार में भारतीय सैनिकों ने भारत माता की जय के नारे के साथ आतंकियों के घर में घुसकर उन्हें नेस्तनाबूत करने का काम किया है. राहुल बाबा सुन लें हम जनता को चार पीढ़ी का जवाब देने आए हैं और वह इसकी तुलना अपनी पार्टी के चार पीढ़ी के शासन के साथ कर लें.

लालू यादव और भ्रष्टाचार के मुद्दे पर अमित शाह ने कहा कि राहुल गांधी को घोटाले की भाषा ही समझ आती है क्योंकि उनका संगम लालू यादव से हो गया है. मीडिया में चल रहा है सब एक हो गए और महागठबंधन हो गया. मैं पूछना चाहता हूं कि 2014 के चुनाव में ममता, मायावती, अखिलेश, सोनिया और राहुल सभी हमारे खिलाफ लड़े थे और इन सब को 2014 के चुनाव में हराकर हमनें सरकार बनाई थी. इस बार सिर्फ चंद्रबाबू जी उनके साथ गए हैं और नीतीश जी हमारे साथ आ गए. महान चाणक्य ने बताया था कि जब सभी चोर एक साथ हो जाएं तो समझ लो राजा प्रामाणिक है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!