अमिताभ ने कहा…my apologies

लंदन | मनोरंजन डेस्क: अमिताभ अपनी प्रशंसक अमिता से क्षमाप्रार्थी हैं क्योंकि उसके जन्मदिन पर बधाई न दे सके. इसका कारण है कि अमिताभ उस समय विमान में यात्रा कर रहे ते तथा दूसरे समय क्षेत्र में थे. महानायक अमिताभ बच्चन अपनी एक किशोरी प्रशंसक की ओर से यह कहे जाने से बेहद दुखी हैं कि उनका अपने प्रशंसकों के संपर्क में रहने का दावा झूठा है. 72 वर्षीय अमिताभ ने अपने सभी फॉलोअर्स को उनके जन्मदिन पर बधाई देने या फोन करने का एक कार्यक्रम तय हुआ है, जिसका वह हमेशा ही पालन करते आए हैं. लेकिन वह अपनी एक किशोरी प्रशंसक को जन्मदिन की बधाई देना भूल गए, जिस पर वह भड़क गई. बाद में अमिताभ ने अपने ब्लॉग में अमिता को बधाई देते हुये लिखा..Amita : birthday greetings for the 15th of March. Wishes from us all for the happiness and love that you get from all the Ef ..

अमिताभ ने अपने आधिकारिक ब्लॉग ‘एसआरबच्चन डॉट कॉम’ पर लिखा, “अमिता खफा है कि मैंने उसे उसके 15वें जन्मदिन पर बधाई नहीं दी. मेरी ओर से क्षमा याचना. उसने ट्विटर पर कहा कि शुभकामनाओं में निहित मेरी भावनाएं झूठी या दिखावटी हैं.” @srbachchan…She has expressed on Twitter that I should not follow her anymore and that I am false in my expressions of greeting. Well .. what can I say …


उन्होंने लिखा, “मैं कह सकता हूं कि मैं जिनको फॉलो करता हूं, वो कभी मेरी फ्रेंड लिस्ट से डिलीट नहीं होंगे. अगर दूसरे की ऐसा करने की इच्छा है, तो मैं रोकने वाला कौन होता हूं.”

अमिताभ ने लिखा, “मैंने कभी किसी को इससे जुड़ने के लिए मजबूर नहीं किया. मैं कभी किसी को इसे छोड़ने के लिए विवश नहीं करूंगा. मेरे लिए यह मंच बहुत पवित्र है और हमेशा रहेगा.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!