अमिता से दुखी अमिताभ

लंदन | मनोरंजन डेस्क: 15 वर्षीया अमिता ने 72 वर्षीय अमिताभ बच्चन के दिल को यह कहकर चोट पहुंचाई है कि ‘बिग बी’ का दावा झूठा है. दरअसल, अमिता के जन्मदिन पर अमिताभ उसे बधाई न दे सके इसलिये अमिता ने यह ट्वीट कर दिया कि प्रशंसकों से संपर्क में रहने का उनका दावा झूठा है. जबकि अमिताभ जब भी मुंबई रहते हैं अपने प्रशंसकों से सुबह मिलते रहते हैं तथा उनके लिये खास इंतजाम भी अमिताभ के बंगले पर किया गया है. जाहिर है कि एक बच्ची के दुखी हो जाने से अमिताभ को भी दुख पहुंचा है. महानायक अमिताभ बच्चन अपनी एक किशोरी प्रशंसक की ओर से यह कहे जाने से बेहद दुखी हैं कि उनका अपने प्रशंसकों के संपर्क में रहने का दावा झूठा है. 72 वर्षीय अमिताभ ने अपने सभी फॉलोअर्स को उनके जन्मदिन पर बधाई देने या फोन करने का एक कार्यक्रम तय हुआ है, जिसका वह हमेशा ही पालन करते आए हैं. लेकिन वह अपनी एक किशोरी प्रशंसक को जन्मदिन की बधाई देना भूल गए, जिस पर वह भड़क गई.

अमिताभ ने अपने आधिकारिक ब्लॉग ‘एसआरबच्चन डॉट कॉम’ पर लिखा, “अमिता खफा है कि मैंने उसे उसके 15वें जन्मदिन पर बधाई नहीं दी. मेरी ओर से क्षमा याचना. उसने ट्विटर पर कहा कि शुभकामनाओं में निहित मेरी भावनाएं झूठी या दिखावटी हैं.”

उन्होंने लिखा, “मैं कह सकता हूं कि मैं जिनको फॉलो करता हूं, वो कभी मेरी फ्रेंड लिस्ट से डिलीट नहीं होंगे. अगर दूसरे की ऐसा करने की इच्छा है, तो मैं रोकने वाला कौन होता हूं.”

अमिताभ ने लिखा, “मैंने कभी किसी को इससे जुड़ने के लिए मजबूर नहीं किया. मैं कभी किसी को इसे छोड़ने के लिए विवश नहीं करूंगा. मेरे लिए यह मंच बहुत पवित्र है और हमेशा रहेगा.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *