अमिताभ नाम ही काफी है…

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: फिल्म ‘कालिया’ में अमिताभ बच्चन कहते हैं “हम जहां खड़े होते हैं, लाइन वहीं से शुरू होती है.” यह केवल अमिताभ का फिल्मी डॉयलाग नहीं है वरन् असल जिंदगी में भी बॉलीवुड में अमिताभ का नाम चलता है फिल्म का नाम नहीं. शायद इसी कारण से शूजित सरकार ने अपनी फिल्म का नाम अभी तक तय नहीं किया है परन्तु अमिताभ संग शूटिंग शुरु कर दी है. जी हां, बॉलीवुड में अमिताभ का नाम व काम ही काफी है किसी फिल्म के बॉक्स ऑफिस में धूम मचा देने के लिये. मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने शूजित सरकार की नई फिल्म का नाम ‘ईव’ होने से इनकार किया है. अमिताभ ने अपने ब्लॉग के जरिए स्पष्ट किया है कि उनकी फिल्म का नाम अभी तय नहीं है. अमिताभ इन दिनों राजधानी दिल्ली में शूजित की फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं.

अमिताभ ने अपने ब्लॉग में लिखा, “ऐसी अटकलें लगाई जा रही हैं कि शूजित सरकार की जिस फिल्म की शूटिंग दिल्ली में हो रही है, उसका नाम ‘ईव’ है. यह गलत है. अभी इसका नाम तय नहीं हुआ है, लेकिन जल्दी ही हो जाएगा. तब तक यह केवल शूजित के बैनर की फिल्म है.” अमिताभ ने इस पर ट्वीट किया है.


इस फिल्म का निर्देशन राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता बांग्ला निर्देशक अनिरुद्ध रॉय चौधरी कर रहे हैं, जो इस फिल्म से हिंदी सिनेमा में कदम रख रहे हैं. सरकार, चौधरी के साथ एक बांग्ला फिल्म ‘अपराजिता तुमी’ का भी निर्माण कर चुके हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!