‘पीकू’ के अमिताभ का ‘दिल तो बच्चा है जी’

कोलकाता | मनोरंजन डेस्क: फिल्म ‘दिल तो बच्चा है जी’ के समान अमिताभ बच्चन कोलकाता में ‘पीकू’ के सेट पर बच्चे बन जाते हैं. सदी के महानायक को बच्चा बनता देखना फिल्म ‘पीकू’ के क्रू के लिये भी रोमांच से भरा है. अमिताभ ने खुद इस बात की तस्कीद की है, “हम जब बच्चे थे तो माता-पिता पूछा करते थे कि तुम बड़े होकर क्या बनना चाहते हो? उस समय हमारे पास इसका जवाब नहीं था, लेकिन अब 73 साल का होने पर मुझे उस सवाल का जवाब मिल गया है..मैं दोबारा बच्चा बनना चाहता हूं.” फिल्मकार शूजीत सरकार का कहना है कि महानायक अमिताभ बच्चन ‘पीकू’ के सेट पर एक बच्चे जैसा व्यवहार करते हैं और लोगों से मिले अच्छे विचारों पर ध्यान देते हैं. शूजीत 73 वर्षीय अमिताभ के साथ इन दिनों कोलकाता में ‘पीकू’ की शूटिंग कर रहे हैं. वह अमिताभ के साथ गुजरे वक्त के बारे में बात करके बहुत उत्साहित थे.

शूजीत ने सोमवार को संवाददाताओं को बताया, “वह सेट पर बच्चा बन जाते हैं. वह हमसे बांग्ला में बात करते हैं. अगर आप उन्हें किसी चीज पर कोई महत्वपूर्ण आइडिया दो, तो वह उस आइडिया पर भरोसा करेंगे.”


अमिताभ ने शूजीत सरकार और रोनी लाहिड़ी निर्मित बांग्ला फिल्म ‘ओपन टी बायोस्कोप’ की पहली झलकी लांच की.

शूजीत ने कहा कि उनकी नजर में बॉक्स ऑफिस नहीं, बल्कि काम की गुणवत्ता मायने रखती है. रविवार को पीकू के सेट पर अमिताभ बच्चन से मिलने क्रिकेटर सौरभ गांगुली अपनी पत्नी डोना के साथ पहुंचे थे. उन्हें देखकर अमिताभ बच्चों के समान चहक उठे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!