Bigg B ने बढ़ाई सुरक्षा

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: आज के जमाने में जब लोग अपनी सुरक्षा को लेकर चिंतित रहते हैं ‘सहृदय अमिताभ’ ने अपने घर आने वाले प्रशंसकों की सुरक्षा के लिये अपने सुरक्षाकर्मियों की संख्या में बढ़ोतरी की है. जाहिर सी बात है कि अपने प्रशंसकों को हर रविवार मिलने देने के लिये अमिताभ ने अपने खर्चे को बढ़ाने में कंजूसी नहीं की. अमिताभ बच्चन अपने अभिनय तथा कद के अलावा बालीवुड में अपने अति विनम्र स्वभाव के लिये जाने जाते हैं. यह विनम्रता उनके कामकाज से भी परिलक्षित होती रहती है. इसी का उदाहरण है कि उन्होंने अपने घर आने वाले प्रशंसकों के बच्चों के लिये जो भीड़ से घबरा जाते हैं को अपने बंगले ‘जलसा’ में आने देते हैं. अमिताभ ने अपने प्रशंसकों के लिये किये गये इस इंतजाम की जानकारी अपने ब्लॉग पर दी है तथा मिलने आने वालों को आश्वस्त किया है कि उनका अपने प्रशंसकों से मिलना बदस्तूर जारी रहेगा. अपने ब्लॉग पर बिग बी ने लिखा है, “पुलिस दस्ते की संख्या बढ़ा दी है. शरारती तत्व भी अंदर घुस आते हैं, जिससे अंदर आने वाले बाकी लोगों को परेशानी झेलनी पड़ती है. इसके अलावा उनकी निजी चीजें भी गुम हो जाती हैं. इसलिए सभी प्रियजनों, जरा सतर्क रहो.”

अमिताभ बच्चन ने बालीवुड में एक ‘एंग्री यंगमैन’ के रूप में अपनी पहचान बनाई थी. एक समय था जब व्यवस्था तथा बुराई के खिलाफ फिल्मी पर्दे पर अमिताभ बच्चन का गुस्सा उबल पड़ता था परन्तु अपने असल जीवन में अमिताभ विनम्रता तथा ‘कवि हृदय’ के रूप में जाने जाते हैं. अन्यथा बालीवुड में ऐसा और कौन है जो अपनी छोड़ प्रशंसकों की सुरक्षा को संभालने में लगा हुआ है. हर रविवार अमिताभ के बंगले जलसा पर उनके चाहने वालों की भीड़ जमा हो जाती है जिसमें कुछ शरारती तत्व भी शामिल हो जाते हैं. अमिताभ वास्तव में इन शरारती तत्वों को लेकर सावधान है तथा उनसे अपने असल चाहने वालों की सुरक्षा करना चाहते हैं अपनी नहीं.


अमिताभ इस वक्त अपनी आने वाली फिल्म ‘पीकू’, ‘वजीर’ और ‘शमिताभ’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. यह तीनों फिल्में इसी साल 2015 में रिलीज होने वाली हैं.

SUNDAY DARSHAN @ JALSA-

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!