राष्ट्र गान से गर्व का अहसास: अमिताभ

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: आईसीसी विश्व कप में कामेंट्री करने वाले अमिताभ ने वहां के अनुभव को साजा करते हुए ट्वीट किया कि जब मैदान में राष्ट्रगान बजता है तो गर्व का अनुभव होता है. अमिताभ का मानना है कि उनके समान अन्य देशों के प्रशंसकों को भई अपने देश का राष्ट्र गान बजने से गर्व की अनुभूति होती है. आईसीसी विश्व कप में भारत और पाकिस्तान के बीच खेले गए मैच के दौरान कमेंट्री करते नजर आए बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन का कहना है कि तिरंगे झंडे को अपने कंधे पर लपेट कर खुशियां मनाने से बड़ा उमंग और कुछ नहीं हो सकता. अमिताभ ने अपने ब्लॉग पर लिखा, “राष्ट्रीय झंडे को अपने कंधे पर लपेटना, देशभक्ति की भावना के साथ रविवार को जीत की खुशियां मनाने का अनुभव कमाल का रहा.”

अमिताभ ने कहा, “जब हमारे देश या टीम की बात होती है तो मन में एक अलग उत्साह का अहसास होता है. सभी देशों के प्रशंसक ऐसा ही महसूस करते हैं. खासकर जब राष्ट्र गान बज रहा हो तो एक गर्व का अहसास होता है.”


गौरतलब है कि भारत और पाकिस्तान के बीच मैच के दौरान अमिताभ ने अपनी नवीनतम फिल्म ‘शमिताभ’ के निर्माताओं और मैच के प्रसारक स्टार स्पोर्ट्स के बीच हुए समझौते के तहत कमेंट्री की कमान संभाली. शमिताभ फिल्म छह फरवरी को रिलीज हुई.

भारत के टॉस जीतने और बल्लेबाजी के फैसले के बाद अमिताभ कमेंट्री करते नजर आए.

बाद में इस अनुभव पर खुशी जताते हुए अमिताभ ने ट्वीट किया, “भारत और पाकिस्तान के मैच के लिए दिग्गज खिलाड़ियों जैसे कपिलदेव, राहुल द्रविड़, शोएब अख्तर के साथ कमेंट्री करना शानदार अनुभव रहा.”

अमिताभ के अनुसार यह रविवार बेहद अच्छा गुजरा, जहां भारत की जीत देखने के मिली.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!