अमिताभ का टीवी से मोह नहीं टूटा

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: ‘युद्ध’ की असफलता के बाद भी ‘बिग बी’ का मोहभंग टीवी से नहीं हुआ है, अमिताभ फिर से टीवी सीरियल में काम करना चाहते हैं. उल्लेखनीय है कि अमिताभ टीवी रिएलिटी गेम शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के मेजबान हैं तथा यह शो अमिताभ बच्चन के लिये ही लोकप्रिय हुआ है. यह दिगर बात है कि इसके लिये सिध्दार्थ बसु ने भी काफी मेहनत की है. एक तरफ अमिताभ की असफल टीवी सीरियल ‘युद्ध’ है तो दूसरी तरफ भारतीय टीवी के इतिहास का सबसे ज्यादा टीआरपी बटोरने वाला रिएलिटी गेम शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’है जो अमिताभ के ‘बिग बी’ होने का एहसास कराता रहता है. जाहिर है कि एक बड़ी सफलता एक छोटी असफलता को ढ़क देती है. अमिताभ के साथ भी वहीं हुआ है इसलिये वे टीवी सीरियलों में काम करना चाहते हैं. बॉलीवुड के महानायक कहे जाने वाले अभिनेता अमिताभ बच्चन ने टीवी रिएलिटी गेम शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ से काफी शोहरत और लोकप्रियता हासिल की, लेकिन उनके टीवी धारावाहिक ‘युद्ध’ को अपेक्षित सफलता नहीं मिली. अमिताभ ने लेकिन हार नहीं मानी है, उन्होंने कहा कि वह टीवी धारावाहिक के क्षेत्र में फिर से कोशिश करेंगे और आशा है कि इस बार उनके पास कुछ नया होगा.

रिभु दासगुप्ता निर्देशित मनोवैज्ञानिक रहस्य-रोमांच से भरपूर धारावाहिक ‘युद्ध’ 20 एपीसोड वाली लघु कड़ी के रूप में वर्ष 2014 में प्रसारित हुआ था. धारावाहिक में सारिका, जाकिर हुसैन, मोना वासु, नवाजुद्दीन सिदिक्की और केके मेनन ने महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाई थीं. लेकिन यह धारावाहिक टीवी दर्शकों को लुभा पाने में नाकाम रहा.


यह पूछे जाने पर कि ‘युद्ध’ में गलती कहां पर हुई, अमिताभ ने कहा, “लोगों को यह पसंद नहीं आया, इसलिए यह चला नहीं. सिर्फ अभिनय अच्छा होने से ही सब कुछ नहीं होता. लोगों को कहानी भी पसंद आनी चाहिए. उन्हें वह पसंद नहीं आया. भविष्य में हम फिर से कोशिश करेंगे.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!