‘शमिताभ’ में रेखा-अमिताभ का ‘सिलसिला’ नहीं

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: फिल्म ‘शमिताभ’ में अमिताभ बच्चन तथा रेखा दोनों हैं परन्तु इस फिल्म में इन दोनों का ‘सिलसिला’ देखने का मौका नहीं मिलेगा. एक जमाना था जब रेखा-अमिताभ की जोड़ी हिट हुआ करती थी. बालीवुड में रेखा-अमिताभ के प्रेम संबंधों की चर्चा-ए-आम थी. उसके बाद बनी फिल्म ‘सिलसिला’ के बारे में कहा जाता है कि यह रेखा-अमिताभ-जया बच्चन के निजी जिंदगीं के उतार-चढ़ाव पर आधारित थी. फिल्म ‘कुली’ में अमिताभ को लगे जानलेवा चोट के बाद से इन दोनों के बीच का ‘सिलसिला’ टूट सा गया. अब फिर से फिल्म ‘शमिताभ’ में अमिताभ तथा रेखा दोनों ने किरदार निभाया है. इसमें अमिताभ की मुख्य भूमिका है जबकि रेखा महज कुछ ही क्षणों के लिये पर्दे पर आती हैं. जाहिर है कि दर्श फिर से रेखा-अमिताभ की प्रेम कहानी देखने से चूकने वाले हैं. महानायक अमिताभ बच्चन और रेखा ने ‘शमिताभ’ फिल्म में अभिनय किया है. अमिताभ का कहना है कि फिल्म में रेखा के साथ उनके दृश्य नहीं हैं. अमिताभ ने फिल्म के ट्रेलर लांच के मौके पर संवाददाताओं को बताया, “असल में हमारे एक-दूसरे के साथ दृश्य नहीं हैं. यह सीक्वेंस का हिस्सा है और आप जब फिल्म देखेंगे, तो समझ जाएंगे कि इसे कैसे दिखाया गया है. लेकिन हां, फिल्म में ऐसे महान कलाकारों का होना हमेशा स्वागत योग्य है.”

आर. बाल्की निर्देशित ‘शमिताभ’ में धनुष और अक्षरा हासन भी हैं.


अमिताभ ने कहा, “बाल्की कहते रहते हैं कि वह हमें लेकर एक फिल्म बनाना चाहते हैं. देखते हैं, अगर कोई मजेदार कहानी मिली तो क्यों नहीं करेंगे.”

अमिताभ का कहना है कि फिल्म की शूटिंग शुरू करने से पूर्व ही इसके संवाद रिकॉर्ड कर लिए गए थे. अब स्पष्ट हो गया है कि अमिताभ-रेखा की फिल्म आने वाली है जिसका निर्देशन आर. बाल्की करेंगे. इंतजार है केवल एक अच्छी कहानी का.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!