कलारचना

‘शमिताभ’ के लिये दिल्ली दौड़े, अमिताभ

नई दिल्ली | मनोरंजन डेस्क: फिल्म ‘शमिताभ’ लिये अणिताभ बच्चन को दिल्ली की दौड़ लगानी पड़ी है. दरअसल, अमिताभ आनन-फानन में फिल्म ‘शमिताभ’ के प्रमोशन के लिये दिल्ली पहुंचे. हालांकि, फिल्म ‘शमिताभ’ का प्रमोशन करते-करते 72 वर्षीय अमिताभ थक गये हैं परन्तु उन्होंने दिल्ली में इसका प्रमोशन करने के लिये अपनी थकावट को दर किनार कर दिया. आने वाली फिल्म ‘शमिताभ’ का प्रचार करने राजधानी पहुंचे अभिनेता अमिताभ बच्चन ने कहा कि उन्हें आनन फानन में दिल्ली आना पड़ा. अमिताभ ने दिल्ली में सोमवार को फिल्म प्रचार को लेकर विचार अपने आधिकारिक ब्लॉग पर साझा किए. उन्होंने अपने ब्लॉग एसआर बच्चन डॉट टंबलर डॉट कॉम पर लिखा, “प्रचार करते-करते थक चुका हूं. दिल्ली की यात्रा आनन-फानन में संपन्न हुई.”

अमिताभ ने दिल्ली यात्रा के दौरान आर्मी हाउस पर सेना के कमांडर इन चीफ से भी मुलाकात की. हालांकि उनकी यह मुलाकात ‘निजी’ थी.

अमिताभ इन दिनों अपनी फिल्म ‘शमिताभ’ के प्रचार में व्यस्त हैं, जिसकी कहानी दो अलग अलग लोगों के किसी कारण से मिलने और एक होने और बाद में अहम के टकराव के कारण अलग अलग रास्ते पर चल पड़ने के बारे में हैं.

फिल्मकार आर. बाल्की द्वारा निर्देशित ‘शमिताभ’ में दक्षिण भारतीय सुपरस्टार धनुष और कमल हासन की बेटी अक्षरा भी मुख्य भूमिकाओं में हैं.

फिल्म शुक्रवार को सिनेमाघरों में आ रही है. फिल्म ‘शमिताभ’ में अमिताभ बच्चन को नये रूप में देखा जा सकेगा.

error: Content is protected !!