बीमारी की अटकलें गलत: अमिताभ

मुंबई | मनोरंजन: ‘पीकू’ की शूटिंग करने अमिताभ कोलकाता की सड़कों पर क्या निकले की उनकी बीमार होने की अटकले लगना शुरु हो गया. दरअसल अमिताभ ने अपने गले में एक सर्विकल कॉलर पहन रखा था जो उनके कास्ट्यूम का हिस्सा था. इसे देखकर लोगों ने अंदात लगाया कि सदी के महानायक अमिताभ, बीमार हैं. जाहिर है कि इससे अमिताभ के चाहने वाले परेशान हो गये तथा उनको ‘get well soon’ की तर्ज पर संदेश आने शुरु हो गये. ऐसी अटकले थीं कि महानायक अमिताभ बच्चन की तबीयत ठीक नहीं है. दरअसल, वह हाल में अपनी आगामी फिल्म ‘पीकू’ के सेट पर गर्दन में पट्टी लगाए देखे गए थे. अमिताभ ने हालांकि स्पष्ट किया है कि वह बीमार नहीं हैं और वह पट्टी उनके कास्ट्यूम का हिस्सा थी. कोलकाता में ‘पीकू’ की शूटिंग कर रहे अमिताभ ने सोमवार को माइक्रोब्लॉगिग साइट ट्विटर पर लिखा, “मीडिया का यह अनुमान है कि मैं बीमार हूं, गलत है. उन्होंने मेरे गले में जो पट्टी लगी देखी, वह मेरी ‘पीकू’ की कास्ट्यूम का हिस्सा है.”

बीमार होने की अफवाहें उड़ने की वजह से महानायक को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपने ढेरों प्रशंसकों से तमाम संदेश मिल रहे हैं, जिनमें उनकी कुशलक्षेम ली जा रही है.


शूजीत सरकार निर्देशित ‘पीकू’ में अमिताभ अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के पिता की भूमिका में हैं. कोलकाता से अमिताभ का वर्षो पुराना संबंध है तथा अमिताभ ने ‘सिटी ऑफ जॉय’ कहलाने वाले कोलकाता का भरपूर आनंद उठाया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!