टीवी शो करेगी ‘जगत जननी’?

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: फिल्म ‘पीके’ की ‘जगत जननी’ अनुष्का शर्मा टीवी शो में दिख सकती है. फिल्म ‘रब ने बना दी जोड़ी’ की तानी साहनी अनुष्का को अब फिल्म ‘पीके’ की जगत जननी के रूप में ज्यादा जाना जाता है. ऐसा भी हो सकता है कि अनुष्का शर्मा किसी टीवी शो में दिख जाये क्योंकि वह रचनात्मक अवसरों के लिये हमेशा तैयार रहती है. कभी माडलिंग को अपना करियर बनाने का सपना देखने वाली आर्मी अफसर की बेटी अनुष्का ने ‘रब ने बना दी जोड़ी’ से फिल्मों में अभिनय करना शुरु किया था. फिल्म ‘पीके’ आते-आते अनुष्का एक मंजी हुई अभिनेत्री बन चुकी थी.

इसके बाद उन्होंने ‘एनएच 10′ का निर्माण किया. अनुष्का ने’एनएच 10’ के ट्रेलर लांच पर कहा था, “मैंने कभी फिल्म निर्माता बनने की नहीं सोची थी. यह पहले से सोचा गया विचार नहीं था, बल्कि इस फिल्म ने मुझमें निर्माता बनने का जज्बा जगाया.” इसी तरह से टीवी शो के बारे में उन्होंने नहीं सोचा था परन्तु उस पर सवाल करने से उनका जवाब सकारात्मक था. ‘रब ने बना दी जोड़ी’, ‘बैंड बाजा बारात’ और ‘पीके’, जैसी जबरदस्त हिट फिल्में करने के बाद अभिनेत्री अनुष्का शर्मा टेलीविजन शो भी करने की इच्छा रखती हैं. अनुष्का अपनी आने वाली फिल्म ‘एनएच 10’ के प्रचार के लिए अपराध आधारित शो ‘सावधान इंडिया’ के सेट पर मौजूद थीं, जहां उनसे छोटे पर्दे पर आने की योजना के बारे में पूछा गया.

जवाब में अनुष्का ने कहा, “असल में मैंने इस बारे में सोचा नहीं है, लेकिन मैं मेरे रास्ते में आने वाले हर रचनात्मक अवसर के लिए हमेशा तैयार रहती हूं. इसलिए निकट भविष्य में अगर मुझे कोई अच्छा अवसर मिला तो मैं जरूर करूंगी.”

नवदीव सिंह निर्देशित ‘एनएच 10’ एक युगल की कहानी है जो एक यात्रा पर जाता और यह यात्रा भयावह अनुभव में बदल जाती है. दोनों अपनी जिंदगी बचाने के लिए संघर्ष करते हैं.

फिल्म में अनुष्का के अलावा नील भूपलम और दर्शन कुमार मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म छह मार्च को सिनेमाघरों में उतरेगी.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *