अनुष्का गायेगी ‘जाता कहां हैं दीवाने…’

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: छोटे पर्दे की देखा-देखी अब फिल्म ‘बांबे वेल्वेट’ में पुरानी फिल्म ‘सीआईडी’ का गाना फिर से फिल्माया जायेगा. फिल्म ‘बांबे वेल्वेट’ में यह गाना ‘जाता कहां हैं दीवाने…’ अनुष्का शर्मा, रणबीर कपूर को देखकर गायेगी. आजकल टीवी सीरियलों में सीन के अनुसार उसके किरदार फिल्मी गाने गाते हैं. हाल के वर्षो में कभी भी पुराने गानों को फिल्मों में दोहराया नहीं गया है क्योंकि जमाना ‘आइटम सांग’ का है. अभिनेत्री अनुष्का शर्मा अपनी आने वाली रोमांटिक-रोमांचक फिल्म ‘बांबे वेल्वेट’ में मशहूर गायिका गीता दत्त का ‘जाता कहां हैं दीवाने’ गीत गुनगुनाती नजर आएंगी. 1956 में आई ‘सीआईडी’ का यह गीत लोकप्रिय अदाकार वहीदा रहमान पर फिल्माया गया था. इस फिल्म में दिवंगत अभिनेता देव आनंद भी थे.

‘बांबे वेल्वेट’ के निर्माताओं ने इस गीत के अधिकार खरीद लिए हैं.


फिल्म में अनुष्का 1960 के दशक की जैज गायिका रोजी नोरोन्हा की भूमिका में हैं.

‘बांबे वेल्वेट’ ज्ञान प्रकाश की किताब ‘मुंबई फैबल्स’ का फिल्मी रूप है. 15 मई को रिलीज हो रही इस फिल्म में रणबीर कपूर, विवान शाह, करन जौहर, रवीना टंडन और के के मेनन भी हैं.

प्रेम, लालच और महत्वाकांक्षा जैसे भावों से ओतप्रोत ‘बांबे वेल्वेट’ एक आम आदमी की कहानी है, जो शोहरत पाने की हर कोशिश करता है और अपनी किस्मत व जीवन के तमाम उतार-चढ़ावों से लड़ता है.

Jata Kaha Hai Diwane- Geeta Dutt- CID

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!