अनुष्का की पसंद अभिनेता

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: फिल्म ‘एनएच-10’ की निर्माता अनुष्का शर्मा अपनी अगली फिल्म में अभिनेताओँ को ही लेना चाहती है. बतौर निर्माता अनुष्का का झुकाव अभिनेताओँ की ओर है स्टार की ओर नहीं. उल्लेखनीय है कि फिल्म ‘एनएच-10’ में अनुष्का, नील भूपलम और दर्शन कुमार के अभनय को सराहा गया है तथा फिल्म भई चल निकली है. इससे उत्साहित अनुष्का को अपनी फिल्म में अभिनय चाहिये स्टार का नाम नहीं. अपने बारे में भी अनुष्का की यही सोच है. अनुष्का ने साक्षात्कार में कहा, “मैं बस उन फिल्मों का हिस्सा बनना चाहती हूं, जिनके जरिए मैं बतौर अभिनेत्री कुछ योगदान दे पाऊं. मैं बस अच्छी फिल्मों का हिस्सा बनना चाहती हूं.” बतौर निर्माता अपनी पहली फिल्म ‘एनएच-10’ से सफलता पाने वाली अभिनेत्री अनुष्का का कहना है कि अपने प्रोडक्शन की अगली फिल्म में वे नामचीन सितारों की बजाय अभिनेताओं को लेना पसंद करेंगी. अनुष्का के अलावा ‘एनएच-10’ में नील भूपलम और दर्शन कुमार ने भी अपने अभिनय का लोहा मनवाया है.

अपनी अगली फिल्म में सितारों के साथ काम करने के सवाल पर अनुष्का ने कहा, “अपनी अगली फिल्म में हम अभिनेताओं को काम करने का प्रस्ताव देंगे, न कि सितारों को. अगर अभिनेता पहले से ही नामचीन सितारा हो, तो वो अलग बात है.”

अनुष्का का मानना है, “फिल्म अपने आप में हमेशा बड़ी होती है.” अनुष्का ने आगे कहा, “मैं इन सब चीजों के बारे में नहीं सोचती. मेरे लिए बस अच्छी पटकथाएं और कहानियां मायने रखती हैं.”

उन्होंने कहा, “कहानी बड़ी होती है, और हम उनका चयन बहुत चतुराई से करते हैं. हर कोई अच्छे काम की तलाश में है. हमें यह काम फिल्म के अनुसार लगेगा. मैं कुछ अलग करना चाहती हूं और नया चलन लाना चाहती हूं.”

फिल्म ‘एनएच-10’ का निर्देशन नवदीप सिंह ने किया है और इसका निर्माण फैंटम फिल्म और इरोज इंटरनेशनल से संयुक्त रूप से किया है. जाहिर है कि आने वाले समय में अनुष्का स्टार के तिलिस्म से दूर ही रहेगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *