केजरीवाल हैं रेडियो झूठिस्‍तान

नई दिल्ली | समाचार डेस्क: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के प्रेस कांफ्रेस में गुरुवार को कांग्रेस के एक विधायक ने जम कर हंगामा मचाया. कांग्रेस के इस विधायक आसिफ मोहम्मद ख़ान ने केजरीवाल से बटला हाउस मुठभेड़ मामले की जांच की मांग करते हुये भारी हंगामा मचाया.

अरविंद केजरीवाल गुरुवार को आम आदमी पार्टी की एक प्रेस कांफ्रेस के लिये बैठे थे. उनसे पूछा गया कि 1984 के दंगे की एसआईटी से जांच की बात कही गई है, क्या आम आदमी पार्टी बाटला हाउस मुठभेड़ को लेकर भी जांच कराएगी ? इससे पहले कि केजरीवाल कुछ कहते, उसी समय कांग्रेस के विधायक आसिफ मोहम्मद ख़ान ने हंगामा शुरु कर दिया. ओखला इलाके के विधायक आसिफ मोहम्मद खान का कहना था कि बटला हाउस मुठभेड़ को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने विशेष जांच टीम गठित करने का वादा किया था और अब इस बात से इनकार कर रहे हैं.

आसिफ मोहम्मद खान ने आरोप लगाया कि अरविंद केजरीवाल ने ओखला के लोगों से वादा किया था कि वह बटला हाउस मुठभेड़ मामले की जांच करांएगे और यहां तक की वादे के पर्चे भी बंटवाएं थे.

केजरीवाल को रेडियो झूठिस्‍तान का डायरेक्‍टर बताते हुये खान ने कहा कि जब जांच नहीं करानी थी तो क्‍यों ओखला की जनता को भ्रमित किया, देश को क्‍यों गुमराह किया. जांच के नाम पर केजरीवाल ने सिर्फ धोखा दिया है. आप मुसलमानों के साथ क्‍यों भेदभाव की नीति अपना रहे हैं. खान ने आरोप लगाया कि केजरीवाल अपने वादे से पीछे हट रहे हैं.

हालांकि इस हंगामे के बाद अरविंद केजरीवाल वहां से चले गये. माना जा रहा है कि इस मुद्दे पर केजरीवाल कोई ठोस ऐलान कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *