सांसद ओवैसी ने मोदी को कहा-कुत्ता

हैदराबाद | संवाददाता: हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ आग उगला है. नरेंद्र मोदी का नाम लिये बिना ओवैसी ने ऐसे लोगों को ‘कुत्ता’ करार दिया है. नरेंद्र मोदी को मिले समर्थन के बाद आया उनका यह वीडियो सोशल मीडिया में चर्चा में है.

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुसलमीन के नेता ओवैसी ने कहा कि हैदराबाद के लोगों ने मुझे नरेंद्र मोदी के खिलाफ लड़ने के लिये सामने लाया है और मेरे लिये मुल्क भर में दुआएं की गई हैं. बिहार और उत्तरप्रदेश से मेरी जीत के लिये दुआयें की गईं.

ओवैसी ने वाट्सअप पर आये एक संदेश का हवाला देते हुये नरेंद्र मोदी का नाम लिये बिना कहा कि-“ तूने क्या कभी किसी बकरी के तरवाहे को देखा ? बकरियां जब चरती हैं तो उसके पीछे एक कुत्ता होता है. अगर बकरियां चरवाहे को छोड़ कर आगे निकल गईं तो कुत्ता भाग कर भौंक कर उनको दुबारा बकरी के मालिक की तरफ ले कर आता है कि आ ये तेरा मालिक है. देखा आपने….सुन हम अल्लाह से दूर हो गये थे. तो अल्लाह ने तुम कुत्तों को हमारे पीछे लगाया ताकि हम अल्लाह के पास पलट कर आ जायें. तो याद रखों नौजवानों, ये कुत्ते हैं, ये कुत्ते हैं, ये कुत्ते के बच्चे हैं. तुम अल्लाह की तरफ पलटो..जो हमको कुत्ते का बच्चा बोल रहा था, वो कुत्ता, उसकी नस्ल कुत्ते की, वे सब कुत्ते.”

गौरतलब है कि नरेंद्र मोदी ने एक विदेशी न्यू‍ज एजेंसी को दिए इंटरव्यू में गुजरात दंगे के सवाल पर कहा था कि, ‘अगर कोई कुत्ते का बच्चा भी आपकी कार के नीचे आकर मर जाता है, तो दुख होता है.’ मोदी के इस बयान को कुछ लोगों ने अल्पसंख्यक समुदाय से जोड़कर देखा था. माना जा रहा है कि ओवैसी ने इसे ही लक्ष्य करके मोदी के खिलाफ जहर उगला है.

ओवैसी ने नरेंद्र मोदी के खिलाफ कई बातें कहीं हैं, इसके अलावा उन्होंने मुस्लिम नौजवानों को भी उत्तेजना से भरने वाले ऐसे भाषण दिये हैं, जिसे भड़काउ कहा जा सकता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *