ताज़ा खबरदेश विदेश

पाकिस्तान पर हमला करे भारत-रामदेव

रायपुर | संवाददाता : बाबा रामदेव ने कहा है कि भारत को अब पाकिस्तान पर हमला कर देना चाहिये. उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के तीन टुकड़े करने की ज़रुरत है.

दुनिया भर में शांति का पाठ पढ़ाने वाले बाबा रामदेव ने पुलवामा हमले को लेकर कहा कि बहुत हो गया, अब आर-पार की जंग हो जानी चाहिये.

बाबा रामदेव रायपुर में अपने परिधान के शो-रुम का उद्घाटन करने के लिये पहुंचे थे.

उन्होंने कहा कि पुलवामा में हमला कर के आतंकवादियों ने अपने लिये गड्ढे खोज लिये हैं. उनका साथ देने वाला पाकिस्तान भी सज़ा का हक़दार है.

पाकिस्तान पर हमला करते हुये बाबा रामदेव ने कहा कि पाकिस्तान का तीन टुकड़ा किया जाना ज़रुरी है.

उन्होंने कहा कि बलुचिस्तान को अलग कर दिया जाना चाहिये. इसके साथ-साथ पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर को अलग कर दे.

बाबा रामदेव ने कहा कि पाकिस्तान में रह रहे विद्रोहियों को भी बढ़ावा दे कर हम उनकी सरकार को अस्थिर कर सकते हैं. ऐसा करने से ही पाकिस्तान को आतंकवाद को संरक्षण देने की क़ीमत समझ में आयेगी.

उन्होंने कहा कि पाकिस्तान से युद्ध और छद्म युद्ध में अब तक 50 हज़ार भारतीय सैनिक और आम नागरिक मारे जा चुके हैं. हम अब और लोगों को नहीं खोना चाहते.

योग करके राहुल बन जायेंगे पीएम

बाबा रामदेव ने योग को लेकर कहा कि देश के प्रथम प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरु भी योग करते थे और इंदिरा गांधी भी.

उन्होंने कहा कि योग करते-करते नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बन गये. अब नये-नये योग कर रहे राहुल गांधी भी क्या पता एक दिन प्रधानमंत्री बन जायें.

बाबा रामदेव ने राम मंदिर के सवाल पर कहा कि राम हमारी आस्था के प्रतीक हैं और जल्दी ही सबके सहयोग से अयोध्या में राम मंदिर बनेगा.

बाबा रामदेव ने कपड़ों के व्यापार पर कहा कि हमें आत्मनिर्भर होना चाहिये. इसी उद्देश्य को ध्यान में रख कर हमने अपना स्टोर खोलने की शुरुआत की है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!