कलारचना

‘खान ब्रदर्स’ का रिकॉर्ड तोड़ेगा, बाहुबली

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: ‘बाहुबली: द कन्क्लूजन’ लगता है कमाई के मामले में बॉलीवुड के सभी रिकॉर्ड को तोड़ देगी. रिलीज होने से पहले ही इसके राइट्स थियेटर और डिस्ट्रीब्यूटर को बेचकर 500 करोड़ कमा लिये गये हैं. उस पर 15 मार्च को जारी किये गये ‘बाहुबली: द कन्क्लूजन’ के ट्रेलर को अब तक यू-ट्यूब पर 1 करोड़ 46 लाख लोगों ने देख लिया है. दरअसल, फिल्म के निर्देशक राजामौली ने भारतीय दर्शकों के मन में यह उत्सुकता जगा दी है कि कटप्पा ने आखिर उस बाहुबली को क्यों मारा जिसे उसने एक बच्चे से बड़ा किया था.

Baahubali 2 – The Conclusion | Official Trailer

बताया जा रहा है कि फिल्म की रिलीज से पहले क्लाइमैक्स लीक ना हो पाये इसलिये डायरेक्टर राजामौली ने ‘बाहुबली: द कनक्लूजन’ के एक, दो या तीन नहीं बल्कि कुल चार क्लाइमेक्स शूट किये हैं. और अब तक ये तय नहीं हुआ कौन सा क्लाइमेक्स फिल्म में दिखाया जायेगा. इस फिल्म की पूरी शूटिंग खत्म होने के बाद इसके बारे में कोई निर्णय लिया जायेगा. इस तरह से खुद कटप्पा को भी नहीं मालूम कि उसने बाहुबली को क्यों मारा?

ऐसा माना जा रहा है कि ‘बाहुबली: द कन्क्लूजन’ 1000 करोड़ की कमाई कर लेगा. अब तक आमिर खान शीर्ष पर हैं. उनकी फिल्म पीके तथा दंगल ने बॉक्स ऑफिस में कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिये थे. अब तक ऐसा माना जाता रहा है कि बॉलीवुड में सलमान, शाहरुख और आमिर की फिल्म रिकॉर्डतोड़ कमाई करती है परन्तु हालिया रुझानों के बाद अनुमान लगाया जा रहा है कि ‘बाहुबली: द कन्क्लूजन’ 1000 करोड़ की कमाई कर लेगी.

error: Content is protected !!