MSG बाबा बने थ्रिलर हीरो

चंडीगढ़ | मनोरंजन डेस्क: फिल्म उद्योग में पहली बार कोई बाबा थ्रिलर हीरो के रूप में पदार्पण कर रहा है जिनका नाम बाबा राम रहीम हैं. बाबा राम रहीम डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख हैं. उनके फिल्म के रिलीज होने के पहले ही विवाद शुरु हो गया है. फिल्म ‘मैसेंजर ऑफ गॉड-एमएसजी’ में बाबा कई रूपों में प्रकट होने वाले जैसे वे पहले भी अपने अनुयायियों के बीच प्रकट होते रहें हैं. फिल्म ‘मैसेंजर ऑफ गॉड-एमएसजी’ के माध्यम से उनका फिल्मी दुनिया में पदार्पण अपनी भक्तों के बीच लोकप्रियता बढ़ाने के प्रयास के रूप में देखा जा रहा है. डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम ‘मैसेंजर ऑफ गॉड-एमएसजी’ फिल्म से अपना फिल्मी करियर शुरू कर रहे हैं और इन दिनों वह इसके प्रचार में व्यस्त हैं. उनकी यह फिल्म 16 जनवरी को देश के 4,000 सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी.

हिंदी ऐक्शन थ्रिलर इस फिल्म का प्रचार पहले से ही जोरों पर हैं, खार तौर पर उनके अनुयायियों के बीच. डेरा सच्चा सौदा के पदाधिकारियों के अनुसार, उनके पांच करोड़ से अधिक अनुयायी हैं.

47 वर्षीय डेरा प्रमुख के सलाहकार और करीबी सहयोगी आदित्य इंसान ने कहा, “संगीत उद्योग के इतिहास में पहली बार ऐसा हो रहा है, जब सोनी म्यूजिक द्वारा गाना जारी होने के पहले ही उसकी 10 लाख सीडी की बुकिंग हो गई हो. दुनिया भर की प्रसिद्ध वेबसाइटों पर गाने प्रचलित हो रहे हैं. अमेजन और फ्लिपकार्ट पर यह गाने सर्वश्रेष्ठ बिक्री वाली श्रेणी में आते हैं.”

‘एमएसजी’ को अन्य भाषाओं में भी डब किया जाएगा और इसे पूरे देश में रिलीज किया जाएगा. इसका सीक्वल भी बन रहा है, जिसकी लगभग 80 फीसदी शूटिग पूरी हो चुकी है. इसमें भी राम रहीम ही मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म ‘मैसेंजर ऑफ गॉड-एमएसजी’ में बाबा राम रहीम ने अपने आप को महामानव के रूप में किया है जो एकही वार में दुश्मनों का खात्मा करने की क्षमता रखता है. बहरहाल, इस फिल्म फिल्म ‘मैसेंजर ऑफ गॉड-एमएसजी’ को लेकर विवादों का दौर भी शुरु हो गया है.

Messenger of God Trailer-

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *