काश big B बूढ़े न होते!

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: बॉलीवुड के बिग बी अमिताभ का कहना है कि अब पर्दे पर नवोदित अभिनेत्रियों के साथ उनके प्रेम को दर्शक पसंद नहीं करते हैं. उन्होंने फिल्म ‘निशब्द’ का उदाहरण देते हुये कहा कि इस फिल्म में उनकी ज़िया ख़ान के साथ प्रेम को दर्शकों ने पसंद नहीं किया था. उन्हें इस बात का मलाल है कि जब वे युवा थे तब ये अभिनेत्रियां नहीं थी.

चार दशकों से भी ज्यादा समय से बॉलीवुड में अपने शानदार और सफल करियर में अपने अभिनय का लोहा मनवाने वाले मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने अपनी उम्र से काफी कम उम्र के कलाकारों के साथ भी काम किया है और बतौर कलाकार उनकी एक अलग आभा है, फिर भी उनका कहना है कि युवा कलाकार भी उनके साथ सहज होते हैं. अमिताभ ने यहां एक सामूहिक चर्चा के दौरान युवा कलाकारों की तारीफ करते हुए कहा, “आज के युवा कलाकार अपने काम में इतने निपुण हैं कि मैं खुद उनके सामने कई गलतियां कर बैठता हूं.”

बिग बी ने फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ के लिए ‘पीकू’ की अपनी सह-अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की प्रशंसा की.

युवा कलाकारों की तारीफों के पुल बांधते हुए बिग बी ने कहा, “प्रियंका, कंगना या आलिया सभी अपने काम में इतने बेहतरीन हैं कि देखकर हैरानी होती है. आप कोई एक नाम नहीं ले सकते. वे सभी बेहद प्रतिभाशाली हैं. अगर आप चाहें तो भी उनकी कमियां नहीं ढूंढ़ सकते. ‘बाजीराव मस्तानी’ में मुझे रणवीर और दीपिका की एक भी गलती नहीं मिली.”

कुल मिलाकर मामला ‘बूढ़ी घोड़ी लाल लगाम वाला’ का है जिसे भारतीय दर्शक पसंद नहीं करते हैं.

हाल ही में रजनीकांत ने सोनाक्षी सिन्हा के साथ फिल्म ‘लिंगा’ में काम किया था वह भी पूरी तरह से फ्लॉप रही. इस कारण से वितरकों ने उनसे हर्जाने तक की मांग कर दी थी.

क्या इससे यह निष्कर्ष निकाला जाये कि बॉलीवुड में नवोदित अभिनेत्रियों के साथ बीते जमाने के cow boys के प्रेम प्रसंगों को पसंद नहीं किया जाता है?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *