पत्रकार ने ज़हर खाकर जान दी

बैकुंठपुर | संवाददाता: दैनिक हरिभूमि के पत्रकार गुलाब बघेल का शव बैकुंठपुर में उनके कचहरी पारा स्थित किराए के मकान में मिला.

पुलिस अधीक्षक बीएस ध्रुव की मौजूदगी में शव का पंचनामा कर पुलिस जांच में जुट गयी है. मृतक के पास सल्फास की कुछ गोलियां भी पुलिस ने बरामद की है, पहली नजर में पुलिस इसे आत्महत्या का मामला मान रही है.

बुधवार की सुबह हरिभूमि के पत्रकार गुलाब बघेल ने जब अपने घर का दरवाजा नहीं खोला, तो मकानमालिक ने हरिभूमि जिला प्रतिनिधि प्रवीन्द्र सिंह सहित पत्रकार उत्तम कश्यप सहित पुलिस को बुलाया. सभी की मौजूदगी में घर के दरवाजे को धक्का देकर खोला गया, जिसके बाद श्री बघेल मृत पाए गए. खबर मिलते नपा अध्यक्ष शैलेष शिवहरे, अन्नु दुबे, भानू पाल, सहित बड़ी संख्या में मीडियाकर्मी एकत्रित हो गए.

एसपी बीएस ध्रुव की उपस्थिति में शव का पंचनामा किया गया, शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है. अचानक हुई मौत को लेकर मकानमालिक मनोकामना वर्मा ने बताया कई दिनों से पति-पत्नी के बीच मनमुटाव था. इसी बात को लेकर उनकी पत्नी अपने बचिचों के साथ बीती शाम अपने घर श्रीनगर चली गई है.

वहीं एसपी बीएस ध्रुव ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. बंद कमरे में मिले शव को लेकर व मिली गोलियां के आधार पर आत्महत्या का प्रकरण दिखता है, हालांकि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के बाद ही कुछ कहा जा सकेगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *