न काला चश्मा न नीली शर्ट

जगदलपुर | संवाददाता: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के बस्तर प्रवास पर काला चश्मा पहनकर तथा बिना ड्रेस कोड के आगवानी करने वाले बस्तर कलेक्टर अमित कटारिया रविवार को केन्द्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह के सामने पूरे अनुशासित नजर आए.

उन्होंने चश्मा नहीं लगाया था और सिविल सर्विस के अधिकारियों के लिए व्हीव्हीआईपी के समक्ष प्रस्तुत होने निर्धारित ड्रेस कोड में नजर आए. कलेक्‍टर अमित कटारिया ने संभागीय मुख्यालय का जिला कलेक्टर होने के नाते यहां डीआरडीओ एयरपोर्ट पर केन्द्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह की आगवानी की और हाथ मिलाया.


मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने कलेक्टर का परिचय राजनाथ सिंह से कराया. गौरतलब है कि इसके पहले नौ मई को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के दंतेवाड़ा प्रवास के दौरान यहां एयरपोर्ट पर कलेक्टर श्री कटारिया ने आंखों में काला चश्मा व रंगीन ड्रेस पहनकर प्रधानमंत्री की आगवानी की थी.

उनके इस हरकत पर काफी शोर मचा था. राज्य शासन ने भी इस पर नाराजगी जताते हुए उन्हें सचेत किया था और उन्हें नोटिस भी थमा दी थी. इस वजह से रविवार को केन्द्रीय गृहमंत्री के आगमन पर एयरपोर्ट पहुंचे भाजपा नेताओं, अधिकारियों सभी की नजर कलेक्टर पर भी थी. लेकिन कलेक्टर न तो नीली शर्ट पहने थे और ना ही काला चश्मा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!