बॉलीवुड फिल्म में दिखेगा बस्तर

जददलपुर | संवाददाता: नक्सली आतंक के चलते पर्यटकों के साथ ही अंचल के फिल्मकारों की नजर से अछूते रहे खूबसूरत बस्तर पर अब बॉलीवुड की नज़र पड़ी है. स्टार अभिनेता सैफ अली खान तथा दिनेश विजन के इल्यूमिनाटी फिल्मस प्रोडक्शन हाऊस के बैनर तले निजिसकी शूटिंग बस्तर के तीरथगढ़ सहित कई इलाकों में हुई है.

बताया जा रहा है कि यह फिल्म आगामी वर्ष जनवरी-फरवरी माह में रिलीज होगी. इस फिल्म का निर्माण इल्यूमिनाटी फिल्म्स लिमिटेड़ द्वारा फिल्म का निर्माण किया जा रहा है. इस फिल्म का निर्देशन मशहूर फिल्म निर्देशक इम्तियाज अली के भाई आरिफ अली द्वारा किया जा रहा है. इसमें नवोदित कलाकार अरमान जैन और तेलुगू फिल्म की प्रसिद्ध अभिनेत्री दीक्षा सेठ की जोड़ी है.

प्रेम कहानी पर आधारित इस फिल्म में बस्तर को भी शामिल किया गया है, जिसमें नायक-नायिका भागकर बस्तर पहुंचते हैं उसके बाद यहां उनके संघर्षपूर्ण जीवन को दिखाया जा रहा है. फिल्म की शूटिंग तीरथगढ़ जलप्रपात, घाट धनोरा गांव तथा शहर के कई इलाकों में की गयी है.

उक्त फिल्म में संगीत विश्व प्रसिद्ध संगीतकार एआर रहमान ने दिया है, जिनके गाने काफी लोकप्रिय हो सकते हैं. निर्देशक आरिफ अली ने बताया कि यह अरमान का इंट्रीड्यूसिंग फिल्म है इस लिए इसके बारे में ज्यादा खुलासा नहीं किया जा रहा है, लेकिन जनवरी-फरवरी माह में यह फिल्म रिलीज होगी. माना जा रहा है कि चूंकि ल्म में बस्तर के कई खूबसूरत जगहों का फिल्मांकन किया है जिसका बस्तरवासियों को बसब्री से इंतजार रहेगा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *