BCCI की कोहली को चेतावनी

मुंबई | समाचार डेस्क: विदेसी धरती पर मीडिया से अभ्रद व्यवहार करने वाले विराट कोहली को बीसीसीआई ने आगेसे ऐसा न करने की चेतावनी दी है. बीसीसीआई का मानना है कि मीडिया ने क्रिकेट लोकप्रिय बनाया है. एक पत्रकार के साथ अभद्र व्यवहार करने के मामले में अंतत: कार्रवाई करते हुए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने गुरुवार को भारतीय टीम के उप-कप्तान विराट कोहली को मर्यादा में रहने की चेतावनी दे दी. गौरतलब है कि कोहली ने बीते मंगलवार को पर्थ में अभ्यास सत्र के दौरान किसी और की गफलत में हिंदुस्तान टाइम्स के पत्रकार जसविंदर सिद्धू को अपशब्द कहे थे.

बीसीसीआई के नवनिर्वाचित सचिव अनुराग ठाकुर ने एक वक्तव्य जारी कर कहा, “पर्थ में कुछ दिन पहले हुई घटना को बीसीसीआई ने संज्ञान में लिया है. इस मामले पर बीसीसीआई आस्ट्रेलिया में मौजूद भारतीय टीम प्रबंधन के संपर्क में है और उनसे कहा गया है कि इस तरह की घटना भविष्य में दोबारा न हो.”

ठाकुर ने वक्तव्य में कहा, “आरोपी खिलाड़ी से भारतीय टीम की पूरे समय मर्यादा बरकरार रखने के लिए कहा गया है तथा भविष्य में इस तरह के व्यवहार से बचने के लिए हिदायत दी गई है.”

कोहली ने सिद्धू को इंडियन एक्सप्रेस का राष्ट्रीय खेल संपादक संदीप द्विवेदी समझकर अपशब्द कहे, जिन्होंने बीती गर्मियों में भारत के इंग्लैंड दौरे के दौरान कोहली और उनकी महिला मित्र और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा को लेकर एक लेख लिखा था.

सिद्धू ने कोहली के अभद्र को गंभीरता से लेते हुए इसकी शिकायत बीसीसीआई और आईसीसी से भी की, जिसके बाद बीसीसीआई की ओर से यह बयान आया है.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *