जो मुलायम के साथ रहेगा वो जाएगा

नई दिल्ली | संवाददाता: मुलायम सिंह यादव को आतंकवादी और गुंडा बताने वाले मंत्री बेनी वर्मा ने संजय दत्त की सजा पर मुलायम सिंह को फिर निशाना बना दिया. संजय दत्त को सुप्रीम कोर्ट द्वारा सुनाई गई सजा पर प्रतिक्रिया देते हुये केंद्रीय मंत्री बेनी प्रसाद वर्मा ने मुलायम सिंह यादव पर निशाना साधा और कहा कि जो मुलायम के साथ रहेगा वो जाएगा.

गौरतलब है कि संजय दत्त 2009 में लोकसभा चुनाव के दौरान समाजवादी पार्टी में शामिल हुये थे और पार्टी ने उन्हें लखनऊ से उम्मीदवार भी बनाया था. लेकिन अदालत ने उन्हें चुनाव लड़ने की इजाजत नहीं दी. बाद में अमर सिंह जब सपा से बाहर आये तो संजय दत्त ने यह कहते हुये समाजवादी पार्टी छोड़ दी थी कि वे अमर सिंह के कारण राजनीति में आये थे.

अब जबकि संजय दत्त को मुंबई बम ब्लास्ट में सजा हो गई है तो बेनी प्रसाद वर्मा ने उनके बहाने फिर से मुलायम सिंह यादव पर निशाना साधा है. पिछले सप्ताह ही गोंडा में बेनी प्रसाद वर्मा ने मुलायम सिंह यादव के खिलाफ आग उगलते हुये कहा था कि कांग्रेस तुमको नहीं पूछने वाली है. समर्थन दे रहे हो इसलिए पैसा लेते रहो. खूब कमिशन खाओ…परिवार में लुटाओ…विदेश में जमा करो. बेनी प्रसाद वर्मा यह नहीं करेंगे. अपराध और बेईमानी तो तुम्हारा पेशा है. सबसे बड़ा अभिशाप है इस प्रदेश के लिए मुलायम सिंह यादव. मायावती भी लुटेरी थीं लेकिन ये लुटेरा और गुंडा दोनों है. कैसे बचाओगे अपने प्रदेश को. आतंकवादियों से इसके रिश्ते हैं. बेनी प्रसाद वर्मा को मरवा डालोगे तो सौ बेनी प्रसाद पैदा होंगे. अभी तुम्हारा आखिरी कार्यकाल है. तुम क्या डराना चाहते हो. कांग्रेस से हम नहीं डरे, तो तुम तो अभी चुहिया हो.

बेनी प्रसाद वर्मा के इस बयान के बाद समाजवादी पार्टी ने सरकार को धमकाया था और सरकार ने मुलायम की काफी मान-मनौव्वल की थी. इसके बाद बेनी प्रसाद वर्मा ने सार्वजनिक तौर पर अपने बयानों के लिये माफी मांगी थी. हालांकि समाजवादी पार्टी बेनी प्रसाद वर्मा को मंत्री पद से हटाने की मांग पर अड़ी हुई थी. अब एक बार फिर बेनी प्रसाद वर्मा के इस बयान से बवाल मचने की आशंका जताई जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *