कलारचना

‘भट्ट’ को धमकाने वाला गिरफ्तार

मुंबई | मनोरंजन डेस्क: ‘भट्ट परिवार’ को धमकाने वाले को गिरफ्तार कर लिया गया है. महेश भट्ट को फोन पर आलिया तथा सोनी राजदान को जान से मारने की धमकी देने वाले शख्स को यूपी से गिरफ्तार कर लिया गया है. 26 फरवरी को फोन पर महेश भट्ट से ऐसा ना करने के एवज में 50 लाख की फिरौती मांगी गई थी. यह गिरफ्तारी तब हुई जब आरोपी ने महेश भट्ट को पैसा डालने के लिये अकाउंट की डीटेल भेजी थी. एक सीनियर पुलिस अधिकारी ने कहा, “आरोपी ने अपने अकाउंट की जानकारी मैसेज की थी. हमने मोबाइल फोन नंबर को ट्रैक करके आरोपी को पकड़ लिया. अब वह पुलिस हिरासत में है.”

पुलिस ने बुधवार देर रात एफआईआर दर्ज कर भट्ट परिवार का बयान रिकॉर्ड किया था. कॉलर ने धमकी देते हुए कहा था कि अगर भट्ट पैसा नहीं देते हैं तो वह उसकी बेटी आलिया भट्ट और पत्नी सोनी राजदान की हत्या कर देगा. मुंबई पुलिस के सूत्रों ने कहा है कि भट्ट को एक फोन आया था, जिसमें कॉलर ने खुद को गैंग लीडर बताते हुए उनसे 50 लाख रुपये की फिरौती मांगी.

पहले तो भट्ट परिवार ने इसे मजाक में लिया, लेकिन बाद में कॉलर ने उन्हें एसएमएस और वॉट्सएप मैसेज भेजे और कहा कि इस धमकी को हल्के में न लें. भट्ट परिवार के मुताबिक हमलावर के शब्द थे कि अगर उसे पैसा नहीं पहुंचाया गया तो वह बेटी आलिया और पत्नी सोनी को गोलियों से भून देगा.

इसके बाद उसने कुछ मैसेज और भेजे और फिर बंद हो गये. बेटी और पत्नी की जान का खतरा पाते हुये महेश भट्ट ने तुरंत पुलिस को इसकी सूचना दी. भट्ट परिवार मुंबई के पॉश जुहू इलाके में रहता है. स्थानीय पुलिस स्टेशन ने मामला दर्ज कर लिया है. बता दें कि इससे पहले साल 2014 में भी 13 लोगों को भट्ट परिवार को खत्म करने की साजिश रचने के जुर्म में गिरफ्तार किया गया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!